शादी करने से पहले ही टूट गया इस एक्ट्रेस का रिश्ता कहा, “वो मुझे मारता था क्योंकि…”

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहें चुकी जसलीन मथारू अकसर ही अपनी लव लाइव की वजह से सुर्खियों में रहती है। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 12 में भी जसलीन का भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ रिश्ता सामने आया था। जिसके कारण वो काफी लाइमलाइट में भी रही थी।

भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ टीवी रिएलिटी शो ‘ BIG BOSS 12’ से लाइमलाइट में आने वाली जसलीन मथारू एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सिंगर व अदाकारा जसलीन मथारू ने मंगेतर डाक्टर अभिनीत गुप्ता के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया है। अदाकारा ने संबंध विच्छेद की वजहों का खुलासा किया है।

से इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘हां, हमारी विवाह नहीं होगी। सबसे पहले, हमारी कुंडली नहीं मिल रही। मेरे पेरेंट्स कुंडली में बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं। मैं उनकी इच्छाओं के विरूद्ध नहीं जाऊंगी व उनके आशीर्वाद के बिना में अपना घर नहीं बसाऊंगी। मैं उन्हें किसी व तनाव में रखना चाहती। दूसरा, मुझे महसूस हुआ कि हम दोनों का स्वभाव भी नहीं मिलता है। ‘

जसलीन ने इस वार्ता में आगे बताया कि एक कारण ये कि उनका तलाक का केस चल रहा है, जिसे अभी एक लंबा वक्त लगेगा। उन्होंने बोला kf ये बोलना गलत नहीं होगा कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे।हाल ही में खबर आई थी कि जसलीन ने भोपाल के रहने वाले डॉ अभिनीत गुप्ता को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। लेकिन जसलिन ने अब अभिनीत के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button