शामली : पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आये सत्ता के नशे में चूर योगी सरकार के परिवहन मंत्री…

कहते हैं की बिन मेहनत के अगर कुछ मिल जाता है तो व्यक्ति उसकी वकत नहीं समझता है और दम्भ में आकर जब जो मन करता है बोलता जाता है चाहे वो किसी का मजाक उड़ाना हो या किसी पर तंज़ कसना। ऐसा ही आज कल हाल भारतीय जनता पार्टी के कुछ मंत्रियों का है जिन्हे बिन मेहनत के मंत्री बना दिया गया है. जिसे वो पचा नहीं पा रहे हैं और खुलेआम पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं।

The provided API key has an IP address restriction. The originating IP address of the call (148.113.13.158) violates this restriction.

ताज़ा मामला शामली का है जहां के रहने वाले भाजपा नेता अशोक कटारिया को पहले तो बिना चुनाव लड़े एमएलसी बना दिया गया और फिर उन्हें मंत्री पद से नवाज दिया गया. वो भी परिवहन विभाग जैसे विभाग का, लिहाज़ा बिना मेहनत के मिला पद उन्हें पच नहीं पा रहा है. जिसकी वजह से वो अपने गृह जनपद में चौपाल लगाकर खुलेआम पूर्व मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं की खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

लेकिन शायद मंत्री जी ये भूल गए हैं कि पद और सत्ता हमेशा के लिए नहीं होती है और जनता बड़ी समझदार है हो सकता है की कल जिन बसों को आप अपनी बता रहे हैं उनमे आपको खुद बैठने की जगह ही ना मिले।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button