शिवसेना पर बाबुल सुप्र‍ियो ने साधा निशाना, कहा- शिष्टाचार की कमी

नई द‍िल्ली। श‍िवसेना द्वारा बीजेपी पर लगातार हो रहे हमले पर सांसद बाबुल सुप्र‍ियो ने बड़ा बयान दिया है. बाबुल सुप्र‍ियो ने कहा कि शि‍वसेना का यह व्यवहार साफ साफ श‍िष्टाचार की कमी है. पंचायत आजतक पर बाबुल सुप्रि‍यो ने कहा कि श‍िवसेना जो कर रही है, उसमें कहीं न कहीं श‍िष्टाचार में कमी हो रही है. बाबुल के अनुसार अगर आप सरकार में हैं और इस तरह की भाषा यूज कर रहे हैं तो यह अच्छी बात नहीं है. बाबुल ने कहा कि जैसे ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर नहीं होनी चाहिए वैसे ही अगर आपको श‍िकायत है और सरकार पर इतना गुस्सा है तो वह अपना रास्ता खुद देख ले. बाबुल ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि अगर श‍िवसेना को प्रॉब्लम हो रही है तो वह विचार कर ले कि वह किस रास्ते पर जाना चाहते हैं. बाबुल के अनुसार, लेकिन रोज-रोज ऐसी बातें करना श‍िष्टाचार की कमी.

आपको बता दें कि पंचायत आजतक के आठवें सेशन ‘किसमें कितना है दम’ में आम आदमी पार्टी संजय सिंह, कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह, बीजेपी नेता बाबुल सुप्रि‍यो और सीपीआई नेता अतुल अंजान ने शिरकत की.

सत्र की संचालक श्वेता सिंह के सवाल कौन किसके साथ के सवाल पर आरपीएन सिंह ने कहा कि बीजेपी के साथ आज के समय में 20 से ज्यादा पार्टियां हैं और हमारी लड़ाई एक व्यक्ति से नहीं विचारधारा से है.

बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि हमारी सरकार की नीति साफ है. हमने हजारों लोगों को रोजगार दिया है. कृषि उत्पादन बढ़ा है. अतुल अंजान ने कहा कि टीडीपी एनडीए से निकल क्यों चली गई. आईपीएफटी के साथ आपने सरकार क्यों बनाई. जो जंतर मंतर पर आकर कहते हैं कि त्रिपुरा के अंदर हमें अलग देश चाहिए. ये कौन सा राष्ट्रवाद है. पीडीपी के साथ कैसा गठबंधन है आपका. आप कहते हैं कि हेमराज के एक सिर के बदले 10 सिर लाएंगे. आपने पाकिस्तान से दाल क्यों मंगा ली.

आज मोदी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत उनकी कैबिनेट के मंत्री और बीजेपी नेता सरकार की उपलब्धियां जनता सामने रखेंगे, वहीं ‘आजतक’ ने भी इस अवसर पर पंचायत बुलाई है.

‘आजतक’ के इस मंच पर केंद्र सरकार के वरिष्ठतम मंत्रियों समेत विपक्ष के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे. नई दिल्ली के होटल ताज पैलेस में दिनभर चलने वाली इस पंचायत में मोदी सरकार के मंत्री अपना-अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button