संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तोरबाज’ को लेकर चर्चा में

जय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ जहां सुर्खियों में है. वहीं वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तोरबाज’ को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का कीर्गिस्तान शेड्यूल पूरा किया गया है.बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ‘तोरबाज’ की पूरी टीम को बेकार मौसम के कारण बहुत ज्यादा कठिनाई झेलनी पड़ी थी.

Image result for संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'तोरबाज' को लेकर चर्चा में

फिल्म के शेड्यूल पूरे होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट लिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है. उनके ट्वीट के अनुसार- संजय दत्त ने ‘तोरबाज’ का कीर्गिस्तान शेड्यूल पूरी कर लिया है. बेकार मौसम के बीच उन्होंने को-स्टार राहुल देव,नरगिस फाखरी  राहुल मित्रा के साथ शेड्यूल को पूरा किया है.

खबरों की मानें तो ‘तोरबाज’ एक बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक हैं जिन्होंने इससे पहले वर्ष 2014 में फिल्म ‘जल’ बनाई थी. वहीं को-प्रड्यूसर राहुल मित्रा हैं. वहीं बात करें संजय दत्त की अन्य कार्य की तो मुंबई बम ब्लास्ट मामले में सजा काटकर कारागार से रिहा हुए संजय दत्त करीब 6 वर्ष के बाद फिर से फिल्मों के निर्माण में उतर रहे हैं.

संजय दत्त प्रोडक्शन के वापसी की आरंभ तेलुगु के फिल्म प्रस्थानम के हिंदी रीमेक से होगी. वहीं संजय दत्त को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में भी कार्य करना है  वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आयेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button