संतकबीरनगर :- प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का हुआ खुलासा

यूपी के संतकबीरनगर जिले में धनघटा थाना क्षेत्र के बालमपुर गांव का रहने वाले युवक का शव ढेबरी सिवान में सड़क के किनारे संगदधिध अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा परिजनों ने हत्या कर लाश को फेंकने का लगाया आरोप पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी

दरसल पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बालमपुर गांव निवासी 22 वर्षीय युवक राजकुमार रात लगभग 11:00 से 12:00 के बीच में अपने कुछ युवा साथियों के साथ ताजिए का जुलूस देखने निकला था देर रात जब वह घर नहीं लौटा। वही सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ढेबरी गाँव के सड़क के किनारे पानी में पढ़ा शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मामले की सूचना गांव तक पहुंचते ही कोहराम मच गया सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राजकुमार के शव को कब्जे में लेकर पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई थी वही पूरे मामले पर राजकुमार के पिता का कहना था कि वह रात में अपने कुछ साथियों के साथ ताजिया का जुलूस देखने के लिए पड़ोस के गांव में गया हुआ था.

सुबह सूचना मिली कि उसका सड़क के किनारे एक गड्ढे में शव पड़ा हुआ है जिसकी सूचना पर तमाम ग्रामीण और मौके पर पुलिस पहुंची हत्या की आशंका जताते हुए पिता ने स्थानीय थाना धनघटा को लिखित तहरीर देकर मामला दर्ज कराया था वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने जांच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वही इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए कहा कि थाना पुलिस के साथ साथ स्वाट टीम भी लगाई गई थी तो यह संज्ञान में आया मृतक युवक की किसी लड़की के साथ संबंध हो गया था और यह भी पता चला कि उस लड़की का संबंध किसी अन्य युवक के साथ रहा है।

पुलिस द्वारा और इन्वेस्टिगेशन किया गया तो पता चला कि उसी युवक द्वारा हत्या की गई है। लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया तो युवक ने बताया कि घटना मेरे द्वारा किया गया है वही अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयोग किया हुआ डंडा भी बरामद कर लिया है है और मृतक का मोबाइल भी उसी के पास बरामद किया गया है।।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button