संविदा भर्ती प्रक्रिया पर सपा का करारा प्रहार, सरकार कुछ दिनों की संविदा पर है…

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि युवाओं को कड़ी परीक्षा पास करने के बावजूद 5 साल की संविदा देने वाले सत्ताधीश खुद चंद महीनों की संविदा पर कार्यरत हैं। भाजपा सरकार के साढ़े तीन साल के प्रदर्शन ने जनता को बता दिया है कि वह 5 साल तो क्या 5 दिन भी सरकार चलाने के लायक नहीं है। यह सरकार अब तक अपनी एक भी जनहित की योजना लागू नहीं कर सकी। समाजवादी सरकार के कामों पर ठप्पा लगाने और फीता काटने के अलावा उसने कुछ नहीं किया।

अखिलेश ने रविवार को कहा कि सरकार को बहानेबाजी के बजाय यह बताना होगा कि प्रदेश में चारों तरफ  अंधेरा क्यों है? मुद्दा विहीन सरकार से जनहित की समस्याएं उलझती जा रही हैं।

आरएसएस की स्वतंत्रता आंदोलन में रंचमात्र भूमिका नहीं थी, इसलिए लोकनायक जयप्रकाश नारायण की स्मृति को संजोने के लिए बने अंतर्राष्ट्रीय केंद्र को नीलामी पर चढ़ा रही है।  जेपीएनआईसी का अधूरा काम रोक कर भाजपा को क्या मिला? उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री को यह भी पता नहीं कि वे अपने आचरण से अपने प्रेरणापुरुष का अपमान कर रहे हैं या सम्मान। सूचना विभाग के नए भवन के निर्माण की स्वीकृति सपा सरकार के समय हुई थी। इस भवन पर अपने शीर्ष नेता का नाम ही लगाना था तो किसी नई योजना को पूरा करते।

कहा, हर संस्थान व संसाधन को बेचने पर उतारू भाजपा अमीरों के हाथों बिक चुकी है। सपा सरकार बनने पर सरकारी संपत्तियां बेचने के मामलों की जांच कराके दोषियों पर कार्रवाई होगी। सपा सरकार के समय की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए भाजपा सरकार ने प्रचार तो पा लिया, लेकिन अब न तो उसके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है और न ही कोई डायलॉग।  उनकी फ्लाप पिक्चर उतरने वाली है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button