सड़क पर खड़ी गाड़ियों में आग लगाता था यह डॉक्टर, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बेलगावी। बेलगावी और कलबुर्गी में सड़क पर पार्क कारों में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा है. इस शख्स की पहचान भी पुलिस ने कर ली है. इसकी पहचान स्थानीय मेडिकल कॉलेज के अस्सिटेंट प्रोफेसर के तौर पर हुई है. सड़कों पर पार्क गाड़ियों में आग लगने की खबरें कई दिनों से आ रही थीं, जिसके कारण लोग दहशत में थे. पुलिस तमाम कोशिशों के बावजूद आरोपी को नहीं पकड़ पा रही थी. लेकिन 17 जनवरी की रात पुलिस को बेलगावी के विश्वेश्वर नगर के एक अपार्टमेन्ट के सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि एक व्यक्ति अपनी कार से उतर कर सड़कों पर पार्क कारों के आस-पास घूम रहा है.

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस शख्स से पूछताछ की. पूछताछ में उस शख्स ने पुलिस का बातों का सही से जवाब नहीं दिया. गोलमोल जवाब मिलने पर पुलिस का शक बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस ने शख्स के कार की जांच की. जांच में पुलिस ने उसके कार से कैन्स, काफूल, इंजन ऑयल, डीजल और रूई के बॉल्स बरामद किए.इस शख्स की पहचान स्थानीय मेडिकल कॉलेज के अस्सिटेंट प्रोफेसर के तौर पर हुई है.

शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वो मानसिक तौर पर बीमार है और उसी ने सभी गाड़ियों में आग लगाई है. बेलगाम पुलिस की डीसीपी सीमा लेटकर ने इस संबंध में बताया कि शख्स ऐसा क्यों कर रहा था, इसकी जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि उसको गाड़ियों पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगाते देखा गया है.

इस शख्स की गिरफ्तारी के बाद बेलगाम और कलबुर्गी में सड़कों पर पार्क कारों के जलने की वारदातें रूक गईं. इस शख्स पर आरोप है कि उसने बेलगावी के जाधव नगर में एक ही रात में 9 गाड़ियों में आग लगाई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने तकरीबन सभी वारदातों को देर रात अंजाम दिया है, जिससे शहर में सनसनी फैली.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button