सरपंच ने महिला के साथ किया घिनौना ‘कांड’

अनंतपुर। सोशल मीडिया पर दस सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद पूरा देश शर्मशार है। एक महिला के साथ सरेआम जो बर्ताव किया गया उसकी उम्‍मीद नहीं की जा सकती है। लेकिन, अफसोस एक गांव के सरपंच ने ही सरेआम महिला के साथ ऐसा काम किया जिसके देखने के बाद प्रशासन पर लानत आती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब प्रशासन कार्रवाई की दुहाई दे रहा है लेकिन, महिला संगठनों ने मोर्चा संभाल लिया है और पूछना शुरु कर दिया है कि आखिर कब महिलाओं को शोषण से निजात मिलेगी। आखिर कब महिलाओं के खिलाफ अत्‍याचार थमेंगे। इस मसले पर हंगामा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ये मामला आंध्र प्रदेश का है।

दरअसल, दस सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला जमीन पर बैठी हुई है। उसके पास ही एक आदमी खड़ा हुआ है। जबकि दो आदमी थोड़ा दूर पर हैं। यहां एक और महिला भी मौजूद है। इसी बीच अचानक लुंगी पहने हुआ व्‍यक्ति सामने से आता है और महिला के मुंह पर जोरदारी से लात मारता है। वो पीछे गिर जाती है। वहां मौजूद व्‍यक्ति महिला को लात मारने वाले व्‍यक्ति को वहां से हटाता है और खुद कुछ महिला से कहने लगता है। लेकिन, कोई भी उस व्‍यक्ति को ना तो पकडने की हिम्‍मत दिखाता है और ना ही उसके बर्ताव के लिए उसे कोई कुछ कहता है। दरसअल, महिला के चेहरे पर लात मारने वाला शख्‍स कोई और नहीं बल्कि गांव का सरपंच है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में खूबर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और उसने आरोपी सरपंच समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ये पूरा मामला आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले के जल्‍लीपल्‍ली गांव का है। महिला की पिटाई के बाद पीडि़त महिला ने अपने भाईयों की मदद से आरोपी सरपंच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि जल्‍ली-पल्‍ली गांव का सरपंच मेकाला नागाराजू सार्वजनिक तौर पर सुधा को पीट रहा है और उसे लात मार रहा है। जानकारी के मुताबिक सरपंच नागाराजू आंध्र प्रदेश में सत्‍तारुढ पार्टी तेलगु देशम का नेता भी है और गांव में उसका काफी दबदबा भी है।

सरपंच नागाराजू लोकल जन्मभूमि कमेटी का सदस्‍य भी है। दरसअल, सरपंच सुधा से इस बात को लेकर नाराज था कि उसने उसके घर के बाहर बनने वाले वाटर टैंक को लेकर आपत्ति जताई थी। इसी बात से खफा होकर सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुधा को सार्वजनिक तौर पर पीटना शुरु कर दिया था। इसी बीच वहां पर मौजूद किसी शख्‍स ने पूरी वारदात को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि इस मामले में महिला और उसके भाईयों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सरपंच और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, अब इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। महिला संगठनों ने इस वारदात के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरु कर दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button