सिद्धार्थनगर : फेसबुक लाइव ऑन कर युवक ने की सुसाइड, वीडियो वायरल

फेसबुक लाइव सुसाइड केस के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी

यूपी के सिद्धार्थनगर में एक युवक ने फेसबुक लाइव ऑन कर फांसी लगाकर खुदकुशी की है। युवक की सुसाइड का लाइव वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई। घटना 2 अगस्त की सुबह करीब 10 बजे की है। जब मोहाना थाना इलाके के बर्डपुर कस्बे के समीप स्थित हर्रैया जंगल में 23 वर्षीय विजय चौधरी नामक युवक ने फेसबुक लाइव ऑन कर एक पेड़ में फांसी लगा ली।
सुसाइड के इस 4 मिनट के वीडियो में उसने केवल एक बात कही कि इस जन्म में नही तो अगले जन्म में फिर मिलेंगे और फांसी के फंदे में झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई । मृतक युवक पुरनिहवा गाँव का रहने वाला है, जो मुम्बई में रहकर काम किया करता था। कोरोना महामारी के चलते गाँव वापस लौटा था । अगले जन्म में मिलने की बात से यह मामला आशनाई का लग रहा है। हलाकि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के भेज दिया।
घटना के बाबत एसपी विजय ढुल ने बताया कि युवक के सुसाइड के बाद पुलिस फेसबुक से जुड़े लोगों की जांच में जुटी है। आत्महत्या के कारणों की तहकीकात की जा रही है। अगर कोई अपराध बनता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button