सीतापुर में दबंगों ने की सरकारी डॉक्‍टर की लात घूंसों से पिटाई, सभी डॉक्‍टर और नर्स हड़ताल पर

doctorतहलका एक्सप्रेस

लखनऊ/सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला अस्पताल में मरीज को लखनऊ रेफर न करने के कारण कुछ दबंगों ने एक सरकारी डॉक्‍टर की लात घूंसों से पिटाई कर दी| अस्‍पताल में मौजूद अन्‍य डॉक्‍टर और स्‍टाफ भी कुछ बोलने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाए और किनारे खड़े होकर पूरे नजारे को मूक दर्शक की तरह देखते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्‍टर की तहरीर पर पांच आरोपियों के विभिन्‍न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीतापुर जिला अस्पताल के डॉक्टर अखिलेश सिंह की एक मरीज के लखनऊ न रेफर करने पर कुछ दबंगों ने भीड़ के सामने बुरी तरह से पीट दिया। आरोप है कि ये दबंग डॉक्‍टर को पहले इमरजेंसी वार्ड से बाहर खींचकर बाहर ले गए और पूरी भीड़ के सामने जमकर पीटा। वहीं, ड्यूटी पर तैनात अस्‍पताल के नर्स और अन्‍य स्‍टाफ भी कुछ बोलने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाए।

सूचना मिलने के मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्‍टर की तहरीर पर पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 323, 504, 307, 427, 333 और 7सीएलए के तहत केस दर्ज कर लिया है| इसके बाद कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपी आशीष मिश्रा, हर्षित मिश्रा, मनीष मिश्रा और रामदेवी मिश्रा को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी पहचान अभी तक नहीं कर पाई है।

इस घटना से अस्‍पताल के सभी डॉक्‍टर और नर्स हड़ताल पर चले गए | अन्‍य डॉक्‍टरों और नर्सों का कहना है कि जब तक उन्‍हें सुरक्षा नहीं मुहैया कराई जाएगी तब तक वे काम पर वापस नहीं लौटेंगे। वहीं, प्रशासन की ओर से अभी तक डॉक्‍टरों को कोई आश्‍वासन नहीं दिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button