सुशांत केस में करीब इतने दिनों के लिए जेल में रहेंगी रिया चक्रवर्ती, बॉम्बे हाइकोर्ट ने बढ़ाई हिरासत

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज CBI और AIIMS की बैठक होनी थी जिसमें सुशांत सुशांत का मर्डर हुआ था या उन्होंने खुदकुशी की थी, इस राज से पर्दा उठने वाला था। परन्तु इसी बीच खबर आ रही है के ये सच जानने के लिए अभी और इंतजार शयद हमें करना पड़ेगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार की गईं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती की हिरासत को कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक बढ़ा दिया है. अब 6 अक्‍टूबर तक उन्‍हें जेल में ही रहना होगा.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत आज (22 सितंबर) को खत्म हो रही है। रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था।NCB ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

जांच से संबंधित एक सीनियर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी ने कहा, “हमने करिश्मा प्रकाश को तलब किया है, जो क्वॉन कंपनी ने मैनेजर के तौर पर काम करती हैं। इसलिए हमने इसके सीईओ ध्रुव को भी बुलाया है। अधिकारी ने कहा कि उन्हें कुछ व्हाट्सएप चैट में सबूत मिले हैं कि वे (दीपिका) कथित तौर पर ड्रग मामले में शामिल है।जया साहा के रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ व्हाट्सएप चैट मिले हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button