सुशांत सिंह के निधन पर बोले PM मोदी- एक उज्ज्वल अभिनेता बहुत जल्द चला गया

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि सुशांत सिंह के निधन से वे सदमे में हैं. बता दें, मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय अभिनेता थे.

उनके असामयिक निधन पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उन्होंने कई लोगों को प्रेरित किया और वे कई यादगार रोल पीछे छोड़ गए. उनके निधन से स्तब्ध हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम् शांति.

Narendra Modi

@narendramodi

Sushant Singh Rajput…a bright young actor gone too soon. He excelled on TV and in films. His rise in the world of entertainment inspired many and he leaves behind several memorable performances. Shocked by his passing away. My thoughts are with his family and fans. Om Shanti.

29.6K people are talking about this

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है. उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे. उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है. ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के वक्त सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरू हुआ था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी.
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button