सोनभद्र : सिरफिरे आशिक की गजब कहानी

सोनभद्र (Sonbhadra)जिले के शक्ति नगर में एक सिरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका से नाराज होकर जान देने के लिए 350 फिट सीएचपी के ऊपर चढ़कर छलांग लगाने की धमकी देने लगा सीएचपी के ऊपर से छलांग लगाने की धमकी (threatening) दे रहे। 

युवक को देखने के बाद पूरे मार्केट में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद हो गए लोगों ने पूरे मामले की जानकारी शक्ति नगर थाने के पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मान मनौबल में जुट गई और किसी तरह से सिरफिरे युवक को नीचे उतारा !

 प्रेमी संजय का कहना है कि वह किसी लड़की से बहुत प्रेम करता है जब वह लड़की से प्यार का इजहार किया तो उसने संजय को धोखा दे दिया जिससे क्षुब्ध होकर वह आज एनसीएल में बने 350 फीट ऊंची सीएचपी पर चढ़कर जान देने की कोशिश किया हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उसको नीचे उतार लिया है !

शहर में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई

एनसीएल मैं बने 350 फीट की न्यू सीएचपी के ऊपर चढ़कर संजय नामक सिरफिरे आशिक ने छलांग लगाकर जान देने की धमकी देने लगा प्रेमी के इस ड्रामे से पूरे शहर में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई वहीं लोगों ने इस मामले की पूरी जानकारी शक्ति नगर थाने के पुलिस और युवक के परिजन को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे।

पूरे ड्रामे की कहानी दोपहर 2:00 बजे तक चली

युवक के परिजनों और स्थानीय पुलिस ने युवक को सीएचपी से नीचे उतरने की अपील की है लेकिन संजय का था कि मानने को तैयार नहीं सिरफिरे आशिक का कहना था कि पहले उसके प्यार को लाओ तभी वह नीचे उतरेगा नहीं तो सीएचपी से छलांग लगाकर अपनी जान दे देगा सुबह 5:00 बजे से चलती यह पूरे ड्रामे की कहानी दोपहर 2:00 बजे तक चली।

मजदूरी करके घर का भरण पोषण करते हैं अगर हमें इस तरह की

हालांकि किसी तरीके से पुलिस और उसके परिवार वालों ने मिलकर सिरफिरे आशिक को सीएचपी से नीचे उतारा हालांकि इस मामले में संजय की मां कीलवन्ति ने बताया कि हमें किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी हम बाल मजदूरी करके घर का भरण पोषण करते हैं अगर हमें इस तरह की।

कोई जानकारी होती तो हम अपने लड़के को डांट फटकार लगाकर उसको घर में रखते यह घटना अचानक की वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि आज सिर्फ रे युवक ने पीएचपी पर चढ़कर जान देने की कोशिश की जिसे पुलिस की सजगता ने सुरक्षित नीचे उतार लिया गया युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है हालांकि उसे पुलिस टीम पकड़ कर थाने लाई है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है !

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button