“हाई जैक” देखने को हो जाइए तैयार

मुंबई. एक अलग तरह की कॉमेडी फ़िल्म देखने के लिए हो जाइए तैयार! ख़बर है कि फैंटम फिल्म्स बॉलीवुड की पहली स्टोनर कॉमेडी फ़िल्म “हाई जैक” लेकर आ रहा है. यह फ़िल्म20 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी. फ़िल्म में सुमित व्यास  सोनाली सैगल जरूरी भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Image result for "हाई जैक" film

बता दें कि “हाई जैक” की कहानी पहली बार अपहरण कर रहे लोगों के समूह के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जो कि एक हवाई जहाज़ को हाइ जैक करने की प्रयास कर रहे हैं. उसके बाद कुछ ऐसा होता है कि ये पहली बार अपहरण कर रहे अपहरणकर्ता गलती से यात्रियों के साथ ही नशे में चूर हो जाते है! ज़ाहिर है जिसके बाद एक मज़ेदार  हंसी से लोटपोट कर देने वाली कहानी का आगाज़ होता है.

फ़िल्म “हाई जैक” के साथ आकर्ष खुराना बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपने करियर की नयी पारी प्रारम्भ करने के लिए तैयार हैं. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित  वीयू के योगदान में बनी यह फ़िल्म अगले महीने यानी 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है.

अभिनेता सुमीत व्यास की यह दूसरी फ़िल्म है इससे पहले वो लगातार डिजिटल प्लेटफोर्म पर छाए रहे हैं  कई बेहतरीन वेब सीरिज़ में भी देखे जा चुके हैं! सुमीत करीना कपूर ख़ान की फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी नज़र आने वाले हैं!

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button