हाथरस : डीएम प्रवीण कुमार और पुलिस अधीक्षक हाथरस विक्रांत वीर पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की शिकार युवती की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इला

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की शिकार युवती की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद प्रदेश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। लोगों में गुस्सा है और मामले को लेकर सियासत भी चरम पर है। पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोक दिया है।

बता दें हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार और पुलिस अधीक्षक हाथरस विक्रांत वीर को निलंबित करने की तैयारी चल रही है। पीड़ित परिवार को हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार लगभग धमकाते हुए अंदाज में नजर आए हैं। डीएम प्रवीण कुमार ने पीड़ित परिवार से कहा है कि आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत करिए। मीडिया वाले चले जाएंगे। हम ही आप के साथ खड़े हैं। अब आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं, कहीं हम भी न बदल जाएं।

बता दें कि इससे पहले भी हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार एक ट्वीट कर लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। 29 सितंबर को ट्वीट कर जिलाधिकारी ने पीड़िता के परिवार को दी गई मुआवजे की रकम का हिसाब दिया था। डीएम ने ट्वीट किया था कि, ”चंदपा थाना वाले प्रकरण में पीड़िता के परिजनों को पूर्व में 4,12,500 रुपए की आर्थिक सहायता दी गई थी। आज 5,87,500 रुपए की सहायता और दी जा रही है। इस प्रकार कुल 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की गई है।” लोगों ने जिलाधिकारी के इस ट्वीट को संवेदनहीन करार दिया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button