हाथरस में हुई हैवानियत के बाद डंके की चोट पर प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने बच्चे के जेंडर को लेकर कहा ये…

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप के बाद पूरे देशभर में आक्रोश देखा जा रहा है. प्रशासन व सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी रेप जैसी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पाया है जिस वजह से न जाने कितनी निर्दोष लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले देशभर से लगातार सामने आ रहे हैं.

इस बीच कई बॉलीवुड स्टार भी इन मुद्दों पर बोलते नजर आ रहे हैं. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर समाज को सुधारने के लिए अपने विचार को साझा किया है.

उन्होंने लिखा- ‘बच्चे का जेंडर आपको विशेषाध‍िकार या प्रतिष्ठ‍ित नहीं बनाता पर यह असल में समाज के प्रति आपकी जिम्मेदारी है क‍ि आप अपने बेटे को ऐसी परवर‍िश दें क‍ि एक महिला यहां सुरक्ष‍ित महसूस करे.’अनुष्का ने इससे पहले उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में हुए रेप केस पर गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- ‘अभी कुछ ही समय गुजरा था और हम एक और दिल दहला देने वाली क्रूर रेप के बारे में सुन रहे हैं. कौन हैं वे राक्षस जो एक मासूम की जिंदगी तबाह करने के बारे में सोचते हैं’.

शर्मा और विराट कोहली अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं. प्रेग्नेंसी के इस फेज में अनुष्का दुबई में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा तब भी काफी सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने एक विशेष टिप्पणी को लेकर सुनील गावस्कर पर निशाना साधा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button