हार्ट रेट मॉनीटर और स्लीप ट्रैकिंग मोड के साथ लांच हुआ Redmi का ये फिटनेस बैंड

Xiaomi ने भारत में पहला Redmi फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। Redmi Smart Band Mi Bands की तरह एक और किफायती फिटनेस बैंड है लेकिन यह एक अलग डिज़ाइन में आता है। यह उस रेडमी बैंड से भी काफी मिलता-जुलता है, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ था। रेडमी स्मार्ट बैंड की कीमत 1,499 रुपये है। आप इसे 9 सितंबर से खरीद सकते हैं।

रेडमी के इस बैंड में 1.08 इंच एलसीडी कलर डिस्प्ले दी गई है. इसमें यूजर्स 50 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड डायल सलेक्ट कर सकते हैं. इसमें एक हार्ट रेट मॉनिटर है. यह बैंड 5ATM सर्टिफिकेट के साथ आता है मतलब 50 मीटर गहरे पानी में 10 मिनट के लिए रहने पर यह खराब नहीं होगा. दावा किया जा रहा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 14 दिन तक चलेगी.

रेडमी के इस बैंड में एक डायरेक्ट यूएसबी चार्जिंग दी गई है, आप इसे किसी अडेप्टर, पावर बैंक या लैपटॉप में सीधे प्लग इन कर सकते हैं. इसमें चार कलर ऑप्शन दिए गए हैं. जिसमें ग्रीन, ब्लैक, ब्लू और औरेंज कलर शामिल हैं. कनेक्टिविटी के लिए इस बैंड में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. यह एंड्रॉयड 4.4 या इससे ऊपर और आईओएस 9.0 या इससे ऊपर के वर्जन वाली डिवाइसेज को सपॉर्ट करता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button