हिंदू-हिंदुस्तान को बार-बार बदनाम कर रहे हैं राहुल: BJP

नई दिल्ली: शशि थरूर के ‘हिंदू पाकिस्तान’ वाले बयान पर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) ने कांग्रेस को आडे़ हाथों लिया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला. संबित ने कहा कि राहुल को थरूर के बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.

हिंदू-हिंदुस्तान को किया बदनाम
बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने राहुल पर हिंदुओं और हिंदुस्तान के लोकतंत्र को बार-बार बदनाम करने का आरोप लगाया. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण के लिए किसी हद तक जा सकती है और इसी की मिसाल है कि पार्टी ‘हिंदू आतंकवाद’ से ‘हिंदू पाकिस्तान’ तक पहुंच गई. पात्रा ने कहा कि मोदी और बीजेपी से नफरत करते-करते कांग्रेस लक्ष्मण रेखा लांघ गई है और हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तान के लोकतंत्र के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस तुच्छ राजनीति करती है
पात्रा ने आगे कहा कि शशि थरूर का कहना है कि अगर 2019 में बीजेपी सरकार बनाती है तो भारत ‘हिन्दू पाकिस्तान’ बन जाएगा, इससे ज्यादा आपत्तिजनक विषय भारत के लिए और कोई नहीं हो सकता है. कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी तुच्छ राजनीति के लिए भारत को नीचा दिखाने का काम करते हैं.

राहुल पर मुसलमानों से माफी मांगने का आरोप
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कल मुस्लिम समाज के साथ बैठक की थी और संबिता पात्रा ने इस पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इस्लामिक बुद्धिजीवियों से माफी मांगी ली. पात्रा ने ये तक कहा कि पाकिस्तानी आतंकी कांग्रेस की इन्हीं बतों की वजह से पार्टी की तारीफें करता है.

कांग्रेस ने थरूर से किया किनारा
आपको बात दें कि कांग्रेस नेता थरूर अपने बयान पर अड़े हुए हैं. एबीपी न्यूज़ को दी गई प्रतिक्रिया में उन्होंने हिंदू पाकिस्तान की बात एक बार फिर दोहराई है. थरूर ने कल केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतती है तो वो भारत को ‘हिंदू पाकिस्तान’ बनाने जैसे हालात पैदा कर देगी. वहीं, कांग्रेस ने अपनी पार्टी के सांसद थरूर के इस बयान से किनारा कर लिया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button