गाज़ियाबाद : सोनू हत्याकांड का पर्दाफाश, बहन वरिशा ने रची थी भाई की क़त्ल की साजिश

यूपी के गाजियाबाद में बीती रात लोनी थाना क्षेत्र के प्रेम नगर इलाके में सोनू नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने महज 12 घंटे में ही इस हत्या का खुलासा करते हुए सोनू की बहन वारिशा को गिरफ्तार किया है।
पुलिस का दावा है कि हत्यारोपी बहन ने पुरानी रंजिश के चलते अपने भाई की सुपारी देकर हत्या करवाई है। हालांकि इस हत्याकांड में शामिल कुछ अन्य अभियुक्त फरार बताए जा रहें है। जिन्हें पुलिस जल्द पकड़ने की बात कह रही है।
एसएसपी के मुताबिक हत्या के बाद पुलिस जांच के दौरान जो तथ्य सामने आए थे वो बेहद चौकाने वाले थे। घरेलू विवाद में चली आ रही पुरानी रंजिश एक बहन के सिर पर इस कुछ इस कदर सवार हुई कि उसने खून से सनी एक साजिश रच डाली। 
एक ऐसी साजिश जिसमे एक बहन अपने ही सगे भाई के खून की प्यासी हो गयी और सुपारी देकर भाड़े के हत्यारों से अपने भाई की हत्या करवा दी। इस साजिश में मृतक की बहन के साथ मृतक का भांजा भी शामिल था जो फिलहाल दिल्ली की जेल में हत्या के मामले में बंद है।
हालांकि पुलिस ने आरोपी बहन वारीशा को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों को भी जल्द पकड़ने की बात कही जा रही है।
घरेलू विवाद से शुरू हुई रंजीत इस कदर हावी हुई की एक बहन ने भी अपने सगे भाई की हत्या की साजिश तक रच डाली यह बात इस बात को साबित करती है कि आज की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में रिश्तो के मायने दिन-ब-दिन खत्म होते जा रहे हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button