‘मुझे शर्म आती है कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’: सपा सांसद जया  बच्चन

SP MP Jaya Bachchan angry at calling Bollywood gutter:  बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को सदन में कहाँ कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं।

ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

मुग़ल म्यूजियम नहीं छत्रपति ‘शिवाजी महाराज म्यूजियम’ कहिए जनाब !
संजय राउत ने कहा था हरामखोर लड़की

एक चैनल पर जब रिपोर्टर ने कंगना मामले में सवाल पूछा था तब संजय रावत ने जवाब दिया था कि आप क्या एक हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हैं?” कंगना ने इस बयान पर सख्त ऐतराज जताया था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई में कहा था कि उनका मतलब वो नहीं था. उन्होंने कंगना रनौत नॉटी गर्ल कहा था.

बीजेपी नेता ने की थी एफआईआर दर्ज करने की मांग

राज्य के बीजेपी नेता ने राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए एफआईआर की मांग की थी । उन्होंने बॉलीवुड स्टार कंगना को अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के लिए एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए एसपी शिमला को शिकायत भेजी है।

  बेहतर चिकित्सा सुविधाएं सुलभ कराने के लिए कृतसंकल्प है सरकार – योगी मुख्यमंत्री ने की अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड हर न्यूज़ चैनल पर सुर्ख़ियों में बना है. पहले तो सुशांत सिंह राजपूत की हत्या है या आत्महत्या मामले ने जोर पकड़ा। उसके बाद मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कई स्टार को घसीट कर नया एंगल दे दिया इसके बाद से महाराष्ट्र सरकार बनाम कंगना पर काफी बयानबाजी के अब इस मामले को जाया बच्चन ने सदन में उठया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button