फतेहपुर – भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है : सपा राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार

फतेहपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। इस कृषि बिल से किसानों को और खराब स्थिति में ले जाएगी।

फतेहपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। इस कृषि बिल से किसानों को और खराब स्थिति में ले जाएगी।

सरकार के नीतियों का असली चेहरा जनता की अदालत में पेश करेंगे

धन्ना सेठ जमकर मुनाफा वसूली करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की कृषि व शिक्षा नीति का शहर से गांव तक सभाएं कर विरोध किया जाएगा और भाजपा सरकार के नीतियों का असली चेहरा जनता की अदालत में पेश करेंगे। भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार हर मोर्चे में विफल रही है। इसी लिए देश आर्थिक तंगी का शिकार हो गया है।

अखिलेश कटियार ने शहीद बावनी इमली पहुंच कर शहीदों को नमन किया

जिससे बेरोजगारी फैली हुई है। बतादे कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार गोकुलपुर गांव में दिवंगत नौसैनिक दीपक सिंह के स्वजन से मिले। उधर देर शाम बिंदकी पहुंचे अखिलेश कटियार ने शहीद बावनी इमली पहुंच कर शहीदों को नमन किया और बकेवर में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में हिस्सा लिया।

केंद्र व प्रदेश की जनविरोधी नीतियों को बेनकाब

इसके बाद जिला कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव ने पार्टीजनों के साथ बैठक की और संगठन मजबूत के तौर-तरीके बताए। उन्होंने बूथ स्तर पर भाजपा की केंद्र व प्रदेश की जनविरोधी नीतियों को बेनकाब करने को कहा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button