चंदौली: शराब पीने से मना करने पर दबंगो ने मचाया जमकर उत्पात

यूपी के चंदौली में हाइवे के किनारे होटल पर मनबढ़ दबंगो का तांडव देखने को मिला है। शराब पीने से मना करने पर दबंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं होटल में जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की।

यूपी के चंदौली में हाइवे के किनारे होटल पर मनबढ़ दबंगो का तांडव देखने को मिला है। शराब (alcohol) पीने से मना करने पर दबंग युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं होटल में जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की। 

ये भी पढ़े-झांसी: कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का ड्राई रन शुरू

पूरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जगदीश सराय गांव की है। सोमवार देर शाम दो युवक एनएच-2 स्थित होटल तंदूरी हट पहुंचे।  यहां अंदर बैठकर शराब (alcohol) पीने लगे। मैनेजर ने युवकों को शराब पीने से मना किया तो युवक गाली-गलौज करने लगा। फिर दोबारा वो लोग होटल आए और जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की।

ये भी पढ़े-हमीरपुर: अवैध तमंचे के साथ युवक का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

होटल में जमकर की तोड़फोड़

होटल पर दोबारा पहुंचते ही युवक गाली-गलौज करते हुए अंदर दाखिल हुए। पहले किचन की तरफ बढ़े। इसके बाद बाहर निकलते ही होटल मैनेजर से गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गए।

गुस्से में एक युवक ने पहले एलसीडी टीवी को पटककर तोड़ डाला।  इससे भी मन नहीं भरा तो फ्रीज को लात मारकर तोड़ने का प्रयास किया और फ्रिज में रखी पानी की बोतल को बाहर फेंक दिया। इसके अलावा काउंटर पर रखा सारा सामान फेंक दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button