पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का मिला शव, भाई ने कहा -मेरा भाई ऐसा नही था…

पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, दो हिस्सों में बटा था शव, भाई ने जताया राजनैतिक द्वेष में हत्या की आशंका, पुलिस बता रही आत्महत्या

अमेठी। पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति (Gayatri Prajapati) के भतीजे शुभम प्रजापति का शव शुक्रवार सुबह रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर…

वहीं मृतक युवक के बड़े भाई ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल एसपी अमेठी समेत जीआरपी प्रतापगढ़ की टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

अमेठी कोतवाली के खेरौना गांव स्थित रेलवे ट्रैक…

जानकारी के अनुसार, पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति (Gayatri Prajapati) के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति के बेटे शुभम प्रजापति का शव शुक्रवार सुबह अमेठी कोतवाली के खेरौना गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर पाया गया।

ये भी पढ़ें –राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया “डरपोक”, LAC के मुद्दे पर सरकार पर किया हमला

मेरा भाई ऐसा नही था…

मृतक के भाई ने मीडिया से कहा की मंत्री को किस तरह से लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। साजिशकर्ता लोग राजनैतिक द्वेष से आज छोटे भाई को भी ट्रैक पर ले जाकर फेंक दिए। मेरा भाई ऐसा नही था, मेरा भाई एकदम सही था। लेकिन रात में कुछ लोग उसको शराब आदि पिलाकर राजनैतिक द्वेष से ऐसा करके मंत्री के परिवार को परेशान किया जा रहा है।

वहीं अमेठी के एसपी दिनेश सिंह ने बताया की सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा हुआ है, इस पर आरपीएफ और जीआरपी प्रतापगढ़ के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर आई।

मृतक युवक की पहचान शुभम प्रजापति के रुप में हुई है। एसपी ने बताया की जीआरपी ने बताया है की शरीर पर रेलवे के अलावा अन्य कोई चोट का निशान नही है।

हम हर पहलू की जांच करा रहे हैं

आरपीएफ की जांच में ये आत्महत्या का प्रकरण बताया गया है। हमारी प्रारंभिक जांच जारी है। जीआरपी प्रतापगढ़ शव का पोस्टमार्टम करा रही है हम हर पहलू की जांच करा रहे हैं।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button