बरेली: बेबेस पिता ने ‘बिटिया’ को न्याय दिलाने के लिए थाने से लेकर SSP, IG तक लगाई गुहार मगर…

31 दिसम्बर को हुई घटना के बाद से वो थाने से लेकर एसएसपी, आईजी और एडीजी के पास गए लेकिन उनकी एफआईआर नही लिखी गई।

Bareilly news : बरेली में मिशन शक्ति अभियान का कोई असर दिखाई नही पड़ रहा है। यहां एक पिता ने थाने से लेकर एसएसपी, आईजी, एडीजी सबसे शिकायत की। कि उसकी बेटी की ससुराल वालो ने हत्या कर दी है लेकिन पुलिस तो इस बात को मानने को तैयार ही नही।

बाप के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज

फिलहाल अपर महानिदेशक लोक शिकायत के आदेश पर शहर कोतवाली में डेढ़ महीने बाद शहर के नामचीन सर्राफ और उनके मा बाप के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें –आजमगढ़ : पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ तीन चोरों को किया गिरफ्तार

मृतका जूही के पिता सुरेश कुमार अग्रवाल का कहना है। जब वो उसकी ससुराल पहुचे तो पंखे से फांसी के फंदे पर वो लटकी हुई थी और उसके पैर जमीन पर थे। 31 दिसम्बर को हुई घटना के बाद से वो थाने से लेकर एसएसपी, आईजी और एडीजी के पास गए लेकिन उनकी एफआईआर नही लिखी गई।

शहर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज

डेढ़ महीने से वो अधिकारियो के चक्कर लगाते लगाते थक गए जिसके बाद लखनऊ जाकर उन्होंने अपर महानिदेशक पुलिस लोक शिकायत से शिकायत की और उनके आदेश पर शहर कोतवाली में जूही के पति मनीष अग्रवाल, ससुर प्रमोद अग्रवाल और सास विभा अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत शहर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही इस मामले में पुलिस ने एडीजी लोक शिकायत के आदेश पर मुकदमा तो लिख लिया लेकिन पुलिस तो पहले से ही मन बना चुकी है कि उसे इस मामले में कुछ नही करना है।

पुलिस का वही रटा रटाया बयान है कि जांच की जा रही है

जब एसपी साहब से पूछा गया कि ये बताये की एक तरफ तो मिशन शक्ति अभियान चल रहा है और दूसरी तरफ एक पिता को डेढ़ महीने तक अपनी बेटी के हत्यारों के खिलाफ एफआईआर लिखाने के लिए चक्कर काटने पड़े तो वो बगले झांकने लगे। फिलहाल हर बार की तरह पुलिस का वही रटा रटाया बयान है कि जांच की जा रही है।

 

रिपोर्ट- FAZALUR RAHMAN 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button