यमुना नदी में मिला दो नाबालिग सहेलियों का शव, हत्या और खुदकुशी के बीच उलझी गुत्थी

इलाहाबाद।  यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर इलाहाबाद में रविवार शाम को दो नाबालिग लड़कियों का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. दोनों नाबालिग लड़कियां तकरीबन सत्रह साल की थीं और आपस में गहरी दोस्त थीं. दोनों शनिवार की शाम को एक साथ लापता हुई थीं.

दोनों सहेलियों की लाश कीडगंज इलाके में नये यमुना पुल के नीचे नदी के किनारे मिला है. अभी यह साफ़ नहीं हो सका है कि दोनों लड़कियों ने यमुना नदी में कूदकर खुदकुशी की है या फिर उन्हें क़त्ल किया गया गया है.

वैसे शुरुआती तफ्तीश में इनके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं. ऐसे में खुदकुशी की ही आशंका ज़्यादा है. इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि वह हर एंगल पर छानबीन करेंगे. इसके साथ ही परिवार वालों व दूसरे लोगों के बयान भी दर्ज किये जाएंगे.

दोनों नाबालिग लडकियां शहर के करेली इलाके के एक ही मकान में अपने परिवार वालों के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थीं. दोनों एक ही कालेज में साथ ही पढ़ाई भी करती थीं. दोनों शनिवार की शाम को अचानक रहस्यमय तरीके से लापता हुई थीं.

परिवार ने इस मामले में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर इनका पता लगाने की कोशिश की थी. दोनों का शव रविवार देर शाम यमुना नदी में किनारे की तरफ पानी में नजर आया.

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उन्हें चीरघर भेज दिया है. अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत की वजह के बारे में अनुमान लगाया जा सकेगा. दोनों सहेलियों का शव मिलने के बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button