ISL 2019: चेन्नइयन फिर गोल करने को तरसी, ATK ने एक गोल से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Super League) के छठे सीजन में मेजबान चेन्नइयन को एटीके के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. चेन्नइयन की यह सीरीज में तीसरी हार है. वहीं एटीके की सीजन में यह दूसरी जीत है. इस मैच में एटीके को केवल एक गोल से जीत हासिल हुई. चेन्नयन अभी तक इस सीजन में एक भी गोल नहीं कर सकी है.

एटीके पहुंची टॉप पर
पहले मैच में एटीके को केरला ब्लास्टर्स से 1-2 से हार मिली थी. जबकि दूसरे मैच में उसे हैदराबाद को 5-0 से हराया था. दो मैचों में एटीके की जीत से साथ ही अब उसके छह अंक हो गए हैं और अंक तालिका में वह टॉप पर आ गई है. वहीं दो बार की चैंपियन चेन्नइयन को पहले मैच में एफसी गोवा से 0-3 से हार मिली थी. जबकि दूसरे मैच में मुंबई सिटी एफसी ने उसे 0-0 पर रोका था. टीम एक अंक के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर है.

Roy Krishna 🇫🇯@RoyKrishna21

Another three points and a clean sheet. thanks to the great performance by my brothers especially willy @willo_15 who now tops the goal scorers list. Can’t wait for our next match at home.

View image on TwitterView image on Twitter
See Roy Krishna 🇫🇯‘s other Tweets

पहले हाफ में हुए गलत फैसले
दोनों टीमों के बीच पहला हाफ गोल रहित होने के बाद भी बहुत रोमांचक रहा. इस हाफ में रेफरी और लाइनमैन की कई गलतियां भी दिखाई दी. इसकी वजह से एटीके ने दो शानदार मौके भी गंवा दिए. एटीके को इस वजह से एक पेनाल्टी भी गंवानी पड़ी. 15वें मिनट में हुए वाक्ये में नेरीजुस विल्कीस ने गोलपोस्ट के पास राय कृष्णा को गिराया था, लेकिन वह फाउल रेफरी को नजर नहीं आया. वहीं 38वें मिनट में एटीके के चेवियर हर्नोंडेज गलत ऑफ साइड करार दिए गए.

एटीके को सफलता दूसरे हाफ में जल्दी ही मिल गई. मैच के 48वें मिनट में डेविड विलियम्स ने आईएसल का 1000वां गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी. हर्नांडेज के शॉट को जब चेन्नइन के गोलकीपर ने ब्लॉक कर दिया तो गेंद डिफ्लेक्ट होकर विलियम्स के पास और उन्होंने गेंद को जाली में डालने में कोई गलती नहीं की.

वापसी की तमाम कोशिशें गईं बेकार
इसके बाद चेन्नइयन ने वापसी के लिए बहुत जोर लगाया, उसने 60वें और61वें मिनट में गोल करने के मौके भी मिले लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.  इसके बाद माइकल सूसाराइज को चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं टीम 71वें और 73वें मिनट में फिर मौके मिले, लेकिन टीम अपना पहला गोल करने से फिर चूक गई.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button