PM मोदी को घेरने के चक्कर में खुद की फजीहत करा बैठा पाक सांसद, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

कश्मीर के मामले को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) हर जगह से मुंह की खा रहा है. इन सबके बावजूद पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से लेकर नेता और अब उसके क्रिकेटर भी कश्मीर को लेकर छाती पीट रहे हैं. पाकिस्तानी नेताओं की ओर से कश्मीर को लेकर कई प्रोपेगेंडा फैलाए जा रहे हैं. इन सबके बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत पर निशाना साधने के चक्कर में पाकिस्तान के सांसद और पूर्व मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) ने एक बड़ी गलती कर दी. इस गलती के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

दरअसल, कश्मीर मामले पर भारत को नसीहत देने की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के सांसद रहमान मलिक ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में रहमान मलिक ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान को साझा करते हुए कहा कि ये आपके देश के ही नेता हैं. इनकी बातों को सुनिए कि कश्मीर में कितनी क्रूरता की जा रही है. इतना सब कुछ लिखने के बाद उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी.

रहमान मलिक ने ट्वीट में यूनाइटेड नेशन्स को टैग करने की जगह ऊनो गेम्स को टैग कर दिया. उन्होंने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था. लोगों ने रहमान मलिक की इसी बात पर उनको ट्रोल कर दिया. लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि यह ऊनो गेम्स को क्यों टैग कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि रहमान मलिक को यूनाइटेड नेशन्स (UN) और ऊनो गेम्स (@realUNOgame) के बीच का अंतर भी नहीं पता है क्या.

 

Nirwa

@nirwamehta

Why is he tagging UNO game? 🥴

View image on TwitterView image on Twitter
3,805 people are talking about this

 

गौरतलब है पाकिस्तान के सांसद और पूर्व मंत्री रहमान मलिक इससे पहले भी कई बार ट्रोल हो चुके हैं. वहीं, जी-7 शिखर सम्मेलन में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को कश्मीर पर हस्तक्षेप न करने की हिदायत दी. इसके कुछ ही देर बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तानी आवाम को संबोधित करते हुए एक बार फिर से कश्मीर राग छेड़ दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button