WAR MEMES: ऋतिक, टाइगर की फिल्म के डायलॉग्स ट्विटर पर वायरल, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ट्रेलर

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी को भी ट्रेंडिंग गना सकता है. बॉलीवुड सेलेब्स लेकर उनकी फिल्मों तक सबकुछ ट्विटर पर छाने में देर नहीं लगती. फिल्मों के ट्रेलर और उनके डायलॉग्स पर तो मीम्स इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेंड करने लगी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर रिलीज के बाद इसके डायलॉग्स मीम्स खूब तेजी से वायरल हुए थे. अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘वॉर’ के ट्रेलर के बाद इसके कुछ डायलॉग्स मीम्स सोशल मीडिया पर लोगों को हंसाने में कामयाब हो रहे हैं.

ट्रेलर में ऋतिक का डायलॉग ‘मेरे रास्ते से हट जाओ’ को ट्विटर यूजर मजेदार तरीके से यूज करके अपने तरीके से पेश कर रहे हैं जैसे एक यूजर ने लिखा कि लड़कियां जब ड्राइव करती हैं तो वो कहती हैं मेरे रास्ते से हट जाओ.

 

🇮🇳 sir-kid@ooobhaishab

*Girls while driving*

View image on Twitter
82 people are talking about this

वहीं इस डायलॉग पर एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं अपने बॉस से मीटिंग के बाद ये कहता हूं कि मेरे रास्ते से हट जाओ. ऋतिक का एक और डायलॉग शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मेरे दिमाग एग्जाम के टाइम बस यही बोलता है, मैं नहीं सोचूंगा.

Aditya Swaraj@itya_adi


MY MIND DURING EXAMS😭

View image on Twitter
See Aditya Swaraj’s other Tweets
वहीं एक दूसरे यूजर ने टाइगर का डायलॉग शेयर करते हुए लिखा कि जो सीखा आपसे सीखा है इस लाइन को गोविंदा और रणवीर सिंह कैसे यूज करेंगे. गोविंदा: मुझे आपकी ड्रेस सेन्स से प्यार है तो रणवीर सिंह का जवाब होगा जो सीखा है आपसे सीखा है.

Sagar #20xZoom@sagarcasm

Govinda: I love your dress sense

Ranveer Singh:

View image on Twitter
355 people are talking about this

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि हम शुरू से ही स्पष्ट थे कि भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]ail.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button