अखिलेश यादव के कर्जमाफी वाले ट्वीट पर सीएम योगी ने किया पलटवार!

लखनऊ।  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अखिलेश यादव को तो किसान की परिभाषा तक पता नहीं है. अखिलेश यादव के ट्वीट पर जवाब देते हुए यूपी के सीएम ने कहा, ” अखिलेश यादव किसानों का सम्मान करें, उनका मजाक ना उड़ाएं वरना वे खुद हंसी के पात्र बन जाएंगें.” 10 और 40 पैसों के कर्जमाफी प्रमाण पत्र किसानों को देने पर अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट किया था.

इन दिनों उत्तर प्रदेश में किसानों के कर्ज माफ़ हो रहे हैं. एक, दो और 10 रुपयों के सर्टिफिकेट देने पर योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है. मथुरा में तो एक किसान को एक पैसे की कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दे दिया गया. 11 लाख किसानों के एक लाख तक के कर्ज माफ हुए हैं, जिनमें 4600 किसानों के 10 हजार रुपये से भी कम कर्ज माफ हुए हैं.

यूपी पुलिस का काम दूसरे राज्यों के लिए रोल मॉडल हो सकता है: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छह महीने पूरे होने पर अपनी सरकार की रिपोर्ट कार्ड पेश की. इसमें उन्होंने अब तक के कामकाज का लेखा जोखा दिया. सीएम योगी ने 19 मार्च को यूपी के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. उन्होंने यूपी पुलिस की पीठ थपथपाई. सीएम योगी ने कहा ” यूपी पुलिस का काम दूसरे राज्यों के लिए रोल मॉडल हो सकता है. पिछले 6 महीनों में कोई दंगा भी नहीं हुआ जबकि पिछली सरकार में हर दो हफ़्ते में एक दंगा होता था.” योगी राज में पुलिस मुठभेड़ में अब तक 17 अपराधी मारे जा चुके हैं.

पहली सरकार जो परिवारवाद और जातिवाद से हट विकास पर काम कर रही है: सीएम योगी

योगी सरकार ने अब तक 16 लाख लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दे चुकी है. यूपी के सीएम ने कहा कि ” ये पहली सरकार है जो परिवारवाद और जातिवाद से हट कर विकास पर काम कर रही है. अयोध्या में सालों से बंद रामलीला शुरू करने को भी सीएम योगी ने बड़ा फ़ैसला बताया. 18 सितंबर को योगी सरकार ने श्वेत पत्र भी जारी किया था. इसमें अखिलेश यादव और मायावती के जमाने में हुई गड़बड़ियों का ब्यौरा था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button