अखिलेश यादव ने पकड़वाए 1 करोड़ रुपये, व्हाट्सप्प पर आया था मैसेज

akhi16तहलका एक्सप्रेस

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की एक सूचना पर सूबे के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री को व्हाट्सप्प पर खबर मिली थी एक बसपा नेता कार में भारी मात्रा में कैश लेकर लखनऊ की तरफ आ रहा है। उन्होंने तत्काल ही अफसरों को इस बात की सूचना व्हाट्सप्प के जरिये दी।

इस सूचना के मिलने के बाद पुलिस ने सभी वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी और बरेली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिल गई। पुलिस ने उत्तराखंड के हरिद्वार की जिला पंचायत अध्यक्ष अंजुम बेगम की लाल बत्ती लगी स्कॉर्पिओ गाड़ी से नोटों से भरे तीन बैग बरामद किये। गाड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष अंजुम बेगम के पति सत्तार, देवर मोहम्मद शहजाद, अकरम, इदरीश, कुर्बान, गनर और दो ड्राइवर थे।

उनकी गाड़ी से भारत निर्वाचन आयोग के प्रेक्षक की नेम प्लेट भी निकली है। पुलिस ने इसके बाद इसकी सूचना इनकम टैक्स के अधिकारियों को दी। अधिकारी मामले की जांच में जुट गए। अधिकारी आधी रात तक नोटों की गिनती करते रहे| देर रात तक एक एक करोड़ रुपये तक के नोटों की गिनती हो चुकी थी|

हालांकि इस मामले में मो. शहजाद का कहना है कि उसने लखनऊ में एक बड़ी प्रापर्टी का सौदा किया था। इसी के लिए कैश लेकर जा रहा था। शहजाद ने राजधानी में एक प्रापर्टी डीलर का नाम भी बताया जो यहां उसका इंतजार कर रहा था। बरेली पुलिस ने उक्त प्रापर्टी डीलर से भी संपर्क किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button