‘अटल जैसी गलती नहीं करेंगे नरेंद्र मोदी’

atal modiतहलका एक्सप्रेस, लखनऊ। विश्व हिन्दू परिषद ने अटल सरकार के सत्ता में दोबारा न लौटने की वजह राम मंदिर पर वादा न पूरा करना बताई। रविवार को अग्रसेन इंटर कॉलेज में प्रेसवार्ता में वीएचपी के संयुक्त मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन ने कहा कि अटल सरकार ने राम मंदिर बनाने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया, इसलिए जनता ने उन्हें दोबारा सत्ता नहीं दी।

सुरेंद्र ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी चतुर राजनीतिज्ञ हैं और हमें उम्मीद है कि वह अटल जैसी गलती नहीं करेंगे। मोदी सरकार केवल विकास के एजेंड पर ही नहीं बनी है, बल्कि राममंदिर बनाने के लिए भी लोगों ने वोट दिया है। यह बीजेपी के कोर एजेंडे में शामिल है। जल्दी ही सरकार से हम कदम उठाने की उम्मीद कर सकते हैं।’

जैन ने कहा कि मोहन भागवत ने आरक्षण पर वही कहा जो भीमराव अंबेडकर ने कहा। बिहार चुनाव के चलते उस पर गंदी राजनीति की जा रही है। बीजेपी भी चुनावी बाध्यता के चलते उससे पीछे हटी है। बीजेपी विधायक के स्लॉटर हाउस खोलने की खबरों पर वीएचपी प्रवक्ता ने कहा कि जो भी दोषी हो, हम उसके खिलाफ कार्रवाई के समर्थन में हैं।

वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आजम खां जैसे सांप्रदायिक मंत्रियों से प्रदेश सरकार मुक्ति पाकर उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराए। जैन ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे की जैसी रिपोर्ट आई है, उससे यूपी सरकार की किसी भी रिपोर्ट पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

सुरेंद्र जैन ने कहा कि वीएचपी कभी भी मीट पर बैन का समर्थन नहीं करती। देश की दो-तिहाई आबादी जिसमें हिन्दू भी हैं, मांसाहारी है। हम लोगों की ‘ईटिंग हैबिट’ नहीं बदल सकते, बशर्ते गोमांस नहीं खाने देंगे। महाराष्ट्र सहित कुछ राज्यों में मीट पर एक-दो दिन का बैन आस्था से जुड़ा था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button