अस्पताल के शैय्या से अमर सिंह का जोरदार धमाका, कांग्रेस के दिग्गज नेता की पोल खोल कर रख दी, वीडियो

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह स्वास्थ्य कारणों से अस्पताल में भर्ती हैं, उन्होने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होने कई बातों का खुलासा किया है, सांसद ने दावा करते हुए कहा कि करप्शन के केस में फंसे कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते कई कंपनियों को मनमाने तरीके से पैसे बांटे गये थे, उन्होने चिदंबरम के भ्रष्टाचार में शामिल होने का दावा भी किया।

क्या है मामला 
आपको बता दें कि अमर सिंह ने इस वीडियो के जरिये आरबीआई से सरप्लस फंड मिलने पर कांग्रेस के कड़े ऐतराज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने वीडियो ट्वीट कर लिखा है, कि 1.76 लाख करोड़ रुपये लेने पर कांग्रेस का आरोप है कि मोदी जी आरबीआई को लूट रहे है, जबकि ये पीएम चंद्रशेखर के शासनकाल में सोना गिरवी रखने से बेहतर हैं।

मोदी नहीं चिदंबरम के यार हैं बिजनेसमैन
राज्यसभा सांसद ने दावा करते हुए कहा कि वीडियोकॉन के वेणुगोपाल धूत और रिलायंस के अनिल अंबानी के साथ भूषण स्टील, दीवान हाउसिंग समेत तमाम कॉरपोरेट दिग्गजों को चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते हुए ही लोन दिया गया था, आपको बता दें कि कांग्रेस पीएम मोदी को अंबानी-अडानी का दोस्त बताकर उन पर बेजा फायदा पहुंचाने का आरोप लगाती रहती है। खुद राहुल गांधी कई बार पीएम मोदी और उनकी सरकार पर तरह-तरह के आरोप लगा चुके हैं, जिनमें राफेल युद्ध विमान सौदे में अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसेट पार्टनर बनाने का मुद्दा भी शामिल है।

चिदंबरम पर आरोप
आपको बता दें कि बीते दिनों आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, इससे पहले बीजेपी ने चिदंबरम पर आरोप लगाया था कि जनवरी 2017 में तत्कालीन वित्त मंत्री ने स्टेट बैंक की आपत्ति के बावजूद उद्योगपति विजय माल्या को लोन देने के लिये मजबूर किया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button