आजम को अमर से खतरे पर बोले मुलायम, कहा- मेरे रहते डरने की जरूरत नहीं

mulayam2तहलका एक्सप्रेस
कानपुर। अमर सिंह और संगीत सोम से खुद की जान को खतरा बताने वाले यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने आश्वस्त किया है। रविवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए मुलायम ने इस बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि जब वह हैं, तो किसी खतरे की परवाह नहीं करनी चाहिए।
मेहरबान सिंह पुरवा में यूपी विधान परिषद के पूर्व सभापति सुखराम यादव के बेटे के तिलक के मौके पर मुलायम आए थे। यहां उनसे जब आजम खान के बयान के बारे में पूछा तो मुलायम बोले, “आपको क्या है, जब हम हैं, तो फिर काहे का खतरा।” मुलायम के इस बयान से ये सवाल उठ रहा है कि क्या आजम का आरोप सही है। साथ ही ये भी साफ हो गया है कि अमर सिंह और आजम खान के बीच मुलायम सिंह मजबूती से खड़े हैं। सपा सुप्रीमो ने इस बारे में और कुछ भी नहीं कहा और निकल गए।
क्या कहा था आजम ने?
बताते चलें कि आजम खान ने शनिवार को रामपुर में कहा था कि सपा से निकाले जा चुके अमर सिंह और बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने उनके मर्डर की साजिश रची है। आजम ने कहा था, “अमर और सोम ऐसे राजनेता हैं, जो जब चाहें कुछ भी करवा सकते हैं। अमर सिंह और संगीत सोम एक ही कास्ट के हैं। मेरे जैसे छोटे आदमी से भला उन दोनों को क्या खतरा हो सकता है?”
सोम और अमर ने भी जताया था खतरा
आजम खान ने संगीत सोम और अमर सिंह पर अपने मर्डर की साजिश रचने का आरोप लगाया था। वहीं, कुछ दिन पहले अमर सिंह और सोम ने भी इसी तरह का आरोप आजम खान पर लगाया था। अमर सिंह ने मिर्जापुर में कहा था कि आजम खान से वह बैर नहीं ले सकते। उनकी दो छोटी बच्चियां हैं और आजम न जाने क्या कर दें। वहीं, संगीत सोम ने कहा था कि आजम खान के इशारे पर उन्हें दंगों के मामले में आरोपी बनाया गया। उन्होंने भी खुद की जान को आजम खान से खतरा बताया था।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button