आप के नेता बहा रहे हैं घड़ियाली आंसू: बीजेपी

Satsihतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी (आप) और उनके नेता अनुसूचित जातियों के नाम पर केवल घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इन लोगों से न तो कोई लगाव है और न ही उनके प्रति कोई चिंता। आप के मंत्री और कई विधायकों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट में मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में वे सिर्फ इस मसले पर राजनीति कर रहे हैं।

एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में शनिवार को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, सांसद उदित राज और पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री आर. पी. सिंह ने आरोप लगाया कि आप की सरकार में बनाए गए नए मंत्री इमरान हुसैन पर एससी/एसटी एक्ट के तहत 2013 में मुकदमा दर्ज है। उनके शपथ पत्र में यह बात लिखी गई है। उनके खिलाफ दरियागंज पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज हुआ। उन पर एमसीडी के एक इंजीनियर को धमकाने, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है।

उपाध्याय ने आरोप लगाया कि यह बेहद हैरानी भरी बात है कि बदले की भावना रखते हुए आप नेताओं ने जनरल वी. के. सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया और दूसरी ओर इमरान हुसैन पर पहले से मामला दर्ज होने के बाद भी उन्हें मंत्री बनाया गया। इमरान हुसैन के साथ-साथ आप विधायकों में प्रोमिला टोकस और सुरेंद्र कमांडो के खिलाफ भी इसी तरह के मामले हैं।

सीएम के दावों पर उठाए सवाल
बीजेपी नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि किसी के भी खिलाफ अगर कोई भी मामला दर्ज होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब तो उनके मंत्रिमंडल से लेकर विधायकों तक के खिलाफ मामले दर्ज हैं। वे इनके खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई करते। उपाध्याय ने यह भी आरोप लगाया कि अनुसूचित जाति से जुड़े हुए सफाई कर्मचारियों के लिए वेतन का पैसा मुहैया नहीं कराकर केजरीवाल सरकार इस मामले पर भी राजनीति कर रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button