केजरीवाल अपने काम पर ध्यान दें: बीएस बस्सी

Bassi2तहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सुझाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी सरकार से कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करे और पुलिस को अपना काम करने दे। उन्होंने कहा, ‘आप सरकार के 6 मंत्रियों को भ्रष्टाचार से लड़ाई में मुश्किल पेश आ रही है, लिहाजा उन्हें काफी काम करना है। सरकार को चाहिये कि वह अपना काम करे और पुलिस को अपना काम करने दे।’

आज एक नए सर्वे का हवाला देते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला तेज करते हुए उनसे कहा कि अपनी ‘जिद छोड़िये’ और दिल्ली पुलिस के साथ अपराध निरोधक शाखा को आप सरकार को सौंप दीजिये। बस्सी ने साथ ही भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ ‘कार्रवाई’ लायक ऑडियो या विडियो साक्ष्य देने वाले को 25000 रुपये पुरस्कार देने की भी घोषणा की।

किसी भी नागरिक के खिलाफ ऐसे साक्ष्य देने वाले को भी 10 हजार रुपये दिये जायेंगे। बस्सी ने दावा किया कि उन्हें सर्वे के मानंदडों के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने उसकी वैधता को चुनौती देने से खुद को अलग रखा। बस्सी ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार से लड़ने के लिये कई कदम उठाये हैं। अप्रैल 2014 में भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत के लिए दिल्ली पुलिस ने हेल्पलाइन 1064 शुरू की थी। चार माह बाद वॉट्सऐप (9910641064) के जरिये साक्ष्य के तौर पर ऑडियो, विडियो क्लिप भेजने की सुविधा भी मुहैया कराई गई।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button