चाय बेचने वाली महिला को मिला ढाई करोड़ का बिजली बिल, सुनकर हुई बेहोश

electricity-billतहलका एक्सप्रेस
झांसी। बिजली विभाग ने एक चाय बेचने वाली महिला को ढाई करोड़ रुपए का बिल भेज दिया। बिल में दी गई रकम के बारे में सुनकर महिला बेहोश होकर गिर पड़ी। काफी देर बाद होश आया तो बिजली विभाग के दफ्तर की ओर दौड़ी। एक महीने से चक्कर काट रही है, लेकिन अब तक उसकी समस्या दूर नहीं की गई। अब उसे डर सता रहा है कि कहीं घर की कुर्की न करा दी जाए।पहले भी उसे एक लाख रुपए का बिल भेजा गया था। बड़ी मुश्किल से उसका निपटारा हो पाया था।
क्या है मामला
बुंदेलखंड के चित्रकूट के बरगढ़ थाना इलाके में चिल्हावा गांव है। माया देवी उर्फ छोटी पांडेय पति की मौत के बाद से चाय और पकौड़े की दुकान चलाती है। इसी के सहारे वह अपने बेटे के साथ गुजारा करती है। महिला के पास पिछले महीने बिजली का बिल आया तो वह आंकड़ा पढ़ नहीं पाई। एक युवक को दिखाया तो उसने बताया कि बिल ढाई करोड़ का है।
जलते हैं दो बल्ब
महिला के बेटे अजय कुमार पांडेय ने बताया कि उसके घर और छोटी सी चाय की दूकान में सिर्फ दो बल्ब जलते हैं। एक किलोवाट का बिजली कनेक्शन लगा हुआ है। उसे समझ नहीं आ रहा कि इतना बिल कैसे आ गया। उसने बताया कि वह बिजली विभाग का चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं। बिल देख लोग उसका मज़ाक उड़ा रहे हैं।
फीडिंग में गलती
चित्रकूट मंडल के चीफ इंजीनियर एके सक्सेना ने कहा,’गलती से बिल में इतना बड़ा आंकड़ा हो गया है। फीडिंग में गलती हुई होगी। इसे ठीक कराया जाएगा।’
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button