जूनियर ओवैसी बोले ,’ ऐ नरेंद्र मोदी , यह हिंदुस्तान तेरे #*&^$*# का जागीर नहीं हैं..

नई दिल्ली। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले जूनियर एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. अकबरुद्दीन ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि संसद भवन में मुस्लिमों की बर्बादी के कानून बनते हैं.

जूनियर ओवैसी ने कहा, “ऐ विश्व हिन्दू परिषद वालों, ऐ बजरंग दल वालों, ऐ नरेंद्र मोदी सुन ले ये मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है. जितना ये मुल्क तेरा है उतना ही ये मुल्क मेरा भी है. अगर एक हिन्दू माथे पर तिलक लगा कर घूम सकता है तो मैं एक मुसलमान होकर अपने सिर पर टोपी पहन कर दाढ़ी भी रख सकता हूं.”

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ”मेरे प्यारे मुसलमानों समझो, मुल्क किधर जा रहा है ? अगर आज भी हम एक नहीं होंगे तो कैसे होगा, हम बार बार कहते रहे इत्तेहाद (गठबंधन) इत्तेहाद, इत्तेहाद क्यों कहते हैं? इसलिए कहते हैं क्योंकि मुसलमानों की तबाही और बर्बादी के कानून, बाजारों चौराहो या मैदानों में नहीं बनते, ये संसद या असेंबली में बनते हैं. अरे अगर मुसलमान एक हो जाएं तो मैं जानता हूं कि किसी की मदद किसी के करम की जरूरत नहीं है. हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से 50 लोकसभा सीटें जीत सकता है.

ओवैसी के बयान पर हरियाणा के मंत्री अनिज विज ने कहा, ”ओवैसी के हिन्दू-मस्लिम के नाम पर बांटने के खेल का नतीजा नहीं पता है. उन्हें सभी को समरसता के साथ रहने देना चाहिए.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button