जेडीयू ने शरद यादव से कहा, कृपया मुकुल रॉय का ही अनुसरण कर लीजिए

पटना। तमाम अटकलों के बावजूद जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने पूर्व पार्टी अध्यक्ष शरद यादव के खिलाफ अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है. लेकिन तृणमूल सांसद मुकुल रॉय के राज्यसभा से इस्तीफे के बाद जेडीयू ने शरद से आग्रह किया है कि वह मुकुल रॉय का ही अनुसरण कर लें. पार्टी के महासचिव संजय झा ने बुधवार को शरद यादव से सार्वजनिक रूप से अपील की कि कम से कम अपनी सदस्यता जाने का इंतजार न करें, इससे सबको तकलीफ होगी. उन्होंने कहा कि शरद यादव ने अपनी मर्जी से ऐसा रास्ता चुना है, जिसके बारे में उनको मालूम है कि उनकी कोई अधिकारिक पार्टी नहीं है और न राज्यसभा की उनकी उम्मीदवारी के नामांकन पेपर पर साइन करने वाले पार्टी के कोई विधायक उनके साथ हैं.

संजय झा का कहना है कि जब पार्टी लाइन के खिलाफ शरदजी ने राजद के मंच से भाषण दिया, तब भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. उनके तथाकथित राष्ट्रीय सम्मेलन में बिहार का न तो कई विधायक और न ही कोई जिला अध्यक्ष उपस्थित था. उन्होंने दो बार बिहार का दौरा किया, लेकिन एक भी सभा में 100 लोगों की उपस्थिति नहीं थी. इसलिए हम लोगों का उनसे आग्रह है कि जब आपने पार्टी की सदस्यता का त्याग कर दिया है, तब राज्यसभा के सभापति के फैसले का इंतजार न करें, क्योंकि उन्हें अच्छी तरह मालूम है कि उनकी सदस्यता रद्द होनी तय है.

इससे पहले सोमवार को पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार ने शरद यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि शरद जी एक समय हर सभा में बोलते थे कि लोकतंत्र लोक लाज से चलता है, लेकिन आज वह खुद लोक लाज को ताक पर रखकर वंशवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राह पर चलने वाले लोगों के पिछलग्गू बन गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button