जो विदेशी जूठन खाकर अपना पेट पालते हैं वही हिंदू आतंकवाद की बात करते हैं

गुस्से से ठनका योगी का माथा,  कमल हसन को दिया मुहतोड़ जवाब, सन्न रह गए वामपंथी

लखनऊ। आज भारत में कभी असहिषुणता के नाम पर तो कभी अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर देश में शांति भंग करने के लिए कुछ लोग अड़े रहते हैं. भारत में ही रहकर हिंदुत्व को गाली देते हैं। जी हाँ अभी कमल हसन ने पत्रिका में लेख लिख कर हिन्दू आतंकवाद की बात कही थी। जिसके बाद अब खुद सीएम योगी आदित्यनाथ का पारा हाई हो गया है उन्होंने मुहतोड़ जवाब दिया है।

अभी मिल रही ताज़ा खबर अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि “जिन्होंने हिंदुत्व को नहीं समझा और जो विदेशी जूठन खाकर अपना पेट पालते हैं वही हिंदू आतंकवाद की बात करते हैं।” योगी ने कहा कि ऐसे लोगों को देश की जनता ने खारिज कर दिया है. ऐसे लोग रहते भारत में है और गुड़गान विदेशियों का गाते है. ऐसे लोगों का ऐसे बयान देने के पीछे का मकसद सिर्फ सुर्खियों में आने के लिए ही होता है। जिसके लिए वो हिंदुत्व तक पर भी हमला बोलने से पीछे नहीं हटते है।

दरअसल कमल हासन ने हिन्दू आतंकवाद पर देश भर में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. कुछ लोगों ने इसे राजनीति में घुसने का षड़यंत्र बताया है। हुआ भी यही आज कमल हासन ने एलान कर दिया कि वो अपनी अलग पार्टी बनाएंगे और अपने फैन से पार्टी के लिए चंदा मांगेंगे. इससे पहले भी अभी कमल हासन ने दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल से मुलाक़ात करी थी।

इसके साथ-साथ लखनऊ में एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने केरल की वामपंथी सरकार पर भी हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, ‘केरल में साम्यवादियों की गुंडागर्दी और अराजकता फैली हुई है. वे बाकायदा धमकी देकर निर्मम हत्याएं कर रहे हैं. देश के अंदर जो भी जहां भी अराजकता फैलाएगा, उसके खिलाफ हम एक जुट होंगे. आपको बता दें केरल में 120 आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की जा चुकी है।

इसके साथ ही अवार्ड वापसी गैंग को भी सीएम योगी ने आड़े हाथों लिया. भारत में असहिष्णुता के सवाल का जवाब देते हुए सीएम ने कहा, ‘असहिष्णु कहने वाले वे लोग हैं जिन्होंने भारत को कभी एक राष्ट्र माना ही नहीं. कम्युनिस्ट आंदोलन की सबसे बड़ी विफलता यह रही कि उसने भारत को एक राष्ट्र नहीं माना. देश में असहिष्णुता की बात करने वाले विदेशी इशारे पर काम कर रहे हैं, ये लोग देशद्रोही हैं और देश इ्न्हें कभी माफ नहीं करेगा।

इसके बाद सीएम योगी ने कहा सनातन धर्म भारत का एकमात्र धर्म है, बाकी तमाम धर्म इसके इतर मान्यताओं और संस्कृति का पालन करते हैं। देश में धर्म निरपेक्ष नाम की कोई चीज नहीं है, यह आजाद भारत का सबसे बड़ा झूठ है। सभी लोगों को अपने धर्म और मान्यता को मानने का अधिकार है, लेकिन इन सबसे उपर देश आता है, ऐसे में कोई भी असहिष्णुता के नाम पर देश के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकता है और ना ही हिंदू आतंकवाद की बात कर सकता है।

सीएम ने कहा कि देश को अगर महाशक्ति बनाना है तो उसका रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है।  उन्होंने कहा कि पांच-सात साल लगेंगे, यह देश का सबसे समृद्ध क्षेत्र बनेगा। यहां टूरिज्म को बढ़ावा देना है उसके माध्यम से रोजगार बढ़ाना है। अयोध्या को देश का सबसे विशाल एवम भव्य पर्यटन स्थल बनाएंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button