तमंचे की नोक पर नाबालिग से दुराचार, नहीं दर्ज हुई शिकायत

rape8तहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। राजधानी के माल इलाके में सोमवार को एक युवक ने नाबालिग लड़की से तमंंचे के बल पर रेप किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। आरोप है कि जब पीड़िता के परिजन मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे तो सिपाही ने उनसे तहरीर बदलने का दबाव बनाया। अभी तक मामले में शिकायत दर्ज नहीं की गयी है। एसओ से जब मामले को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बाहर होने की बात कहकर थाने पहुंचकर कार्रवाई की बात की है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ माल थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित किसान पत्नी व नाबालिग बेटी के साथ रहता है। बताया जाता है कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे किशोरी शौच के लिए निकली थी। तभी गांव के दबंग युवक ने किशोरी को सूनसान रास्ते में दबोच लिया और तमंचे के बल पर उसे खेतों में लेकर गया। जहां जबरन उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता के मुताबिक़ इसके बाद वह किसी तरह से घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इस पर परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे तो वहां से उन्हें धमका कर भगा दिया गया।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वह मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो रसूखदार सिपाही श्याम नारायण यादव उल्टा पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने लगा। यहां तक तहरीर बदलने का भी दबाव डाला। वहीं इस बाबत एसओ माल का कहना है कि घटना उनकी जानकारी में आई है। वह लखनऊ ड्यूटी पर थे। उन्होंने कहा कि थाने पहुंचते ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button