नया खुलासाः सौतेले पिता ने किया था इंद्राणी का यौन शोषण!

indrani3तहलका एक्सप्रेस

मुंबई। मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में हर दिन नई बातें सामने आ रही हैं। शुक्रवार को जाने-माने पत्रकार और इंद्राणी के पूर्व सहयोगी वीर सांघवी ने एक सनसनीखेज खुलासा किया। सांघवी ने दावा किया है कि इंद्राणी का उनके सौतेले पिता ने यौन शोषण किया था। सांघवी पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी की मीडिया कंपनी आईएनएक्स मीडिया के कुछ समय तक सीईओ (न्यू बिजनस) रहे थे।

न्यूज चैनल ‘इंडिया टुडे’ को दिए इंटरव्यू में सांघवी ने कहा कि इंद्राणी ने उन्हें एक बार बताया था कि उनके सौतेले पिता ने उनका यौन शोषण किया था। बतौर सांघवी इंद्राणी ने उनसे शीना का परिचय अपने उसी सौतेले पिता की बेटी के तौर पर करवाया था।

सांघवी ने कहा कि इंद्राणी ने बताया था कि वह असम के एक अच्छे परिवार से आती हैं। इंद्राणी ने कहा था कि उसके पिता ने उसे और उसकी मां को छोड़ दिया था, जिसके बाद उसकी मां ने अपने देवर से शादी कर ली थी। इंद्राणी ने कहा था कि उसके सौतेले पिता ने उसका यौन शोषण किया था, लेकिन उसकी मां लगभग खामोश ही रहीं।

सांघवी के मुताबिक इंद्राणी ने इसके बाद अपने सौतेले पिता का घर छोड़ दिया था और कोलकाता जाकर बस गई थीं। शीना के बारे में सांघवी ने बताया कि इंद्राणी उसे हर पार्टी में लाती थीं और अपनी सौतेली बहन के तौर पर उसका परिचय करवाती थीं।

पीटर और इंद्राणी की छवि कैसी थी, इस पर सांघवी ने कहा कि पूरी इंडस्ट्री उन्हें बंटी और बबली कहती थी। इंद्राणी का व्यक्तिव कई मायनों में अजीब थी। मैंने मुखर्जी दंपती को हमेशा टीम की तरह देखा। उनकी अपनी ही योजना होती थी। सांघवी के मुताबिक मुखर्जी दंपती के तौर-तरीकों के कारण उन्होंने उनका साथ छोड़ दिया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button