नशे में धुत शख्स ने फुटपाथ पर बैठी महिला से किया रेप, देखते रहे लोग

विशाखापट्टनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में शराब के नशे में धुत एक लड़के ने सरेआम सड़के के किनारे एक महिला से रेप किया. किसी शख्स ने इस वारदात की वीडियो भी बना ली. इस वीडियो के वायरल होने के बाद वारदात सामने आई है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गंजी शिवा (20) नामक एक लड़का शराब के नशे में धुत था. उसने फुटपाथ पर बैठी एक मानसिक रूप से बीमार महिला को देखा और उस पर टूट पड़ा. वह सरेआम उसके साथ रेप करने लगा. इसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने अपने मोबाइल फोन से पूरे वारदात को रिकॉर्ड कर लिया.

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नशेड़ी महिला के साथ रेप कर रहा था. सड़क पर लोग आ जा रहे थे, लेकिन कोई भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं करता है. एक ऑटो ड्राइवर ने वारदात का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताते चलें कि यूपी के बदायूं में डेढ़ साल की मासूम भतीजी के साथ एक शख्स ने रेप कर दिया. बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि जिले के बिनावर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में रविवार की शाम विवेक ने रिश्ते में भतीजी लगने वाली डेढ़ साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया. वह बच्ची को लालच देकर पड़ोस में स्थित खाली घर में ले गया और वहां उसे अपनी अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची दर्द से चीखने लगी.

एसपी ने बताया कि बच्ची की चीख सुन कर लोग उस तरफ पहुंचे तो उसको लहूलुहान हालत में देखा. गुस्साए लोगों ने आरोपी विवेक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button