पापा शाहरुख को टक्कर देने के लिए तैयार हो गया है बेटा आर्यन!

beach-lookऐसा लग रहा है कि फिल्मों में अपने शानदार ऐब्स का जादू चलाने वाले शाहरुख खान को टक्कर देने के लिए कुछ दिनों बाद उनका बेटा ही उनके सामने खड़ा होगा। दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हुई इस तस्वीर में शाहरुख के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान अपने ऐब्स दिखाते नज़र आ रहे हैं।
बीच पर बिना शर्ट के आर्यन की इस तस्वीर में उनके सिक्स पैक ऐब्स को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता। 17 साल के आर्यन इस तस्वीर में अपने पिता की कॉपी नज़र आ रहे हैं। जहां शाहरुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम, हैपी न्यू इयर में अपने ऐब्स दिखाकर लड़कियों का दिल जीत लिया, अब ऐसा लग रहा है कि वही काम उनके बेटे भी करने के लिए तैयार हैं।

वैसे, आर्यन अपने पापा की ही तरह फिटनेस फ्रीक हैं। वैसे, यह पहली बार नहीं जब आर्यन इस तरह पब्लिक की अटेंशन बन रहे हैं। इससे पहले भी आर्यन की एक तस्वीर सोशल साइटों पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें दो लड़कियां किस करती नज़र आ रहीं थीं। तभी भी बेटे की बेटे से तुलना की जा रही थी।

 
वैसे, स्टार किड्स की चर्चित तस्वीरों की बात करें तो पिछले दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसमें वह श्रीदेवी और अनुराग कश्यप की बेटियों के साथ नज़र आ रहे हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button