फिक्सिंग पर फैसला: श्रीनिवासन समेत इन दिग्गजों को लमो ने कहा ‘द फिक्सर’

resizemode-4,lamoतहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट के पैनल ने अहम फैसला सुनाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर 2 साल का बैन लगाने की सिफारिश की है।पैनल ने मयप्पन, कुंद्रा को भी इस मामले में दोषी बताते हुए उन पर भी आजीवन पाबंदी लगाई है। इस मुद्दे पर एन श्रीनिवासन से जब सवाल-जवाब हुए तो उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि फैसला मुझ पर नहीं आया है, मैं इस पर कोई कॉमेंट नहीं करूंगा। श्रीनिवासन ने उन पर निशाना साधने वालों को जवाब दिया कि मैं सीएसके से अधिक्रत तौर पर नहीं जुड़ा हूं, इसलिए इस पर बात करना बुनियाद से परे होगा।
गौरतलब है कि ललित मोदी ने इस फैसले को राहत भरा और हल्का बताया। ‘लमो’ ने कहा कि कुंद्र-मयप्पन पर बैन हमेशा के लिए लगना चाहिए था, दो साल के बैन से कुछ भी भला नहीं होने वाला है।

‘द फिक्सर’

ललित ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि क्रिकेट की संस्था के माफयाओं से मुक्ति के बाद अब इस खेल को भविष्य के बारे में सोचना है। ललित की शेयर की गई तस्वीर में राजीव शुक्ला, श्रीनिवासन, अनुराग ठाकुर को ‘द फिक्सर’ कहा गया। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले की गहराई तक जाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कमिटी बनाई थी।

इस फैसले के बाद बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक राज कुंद्रा आजीवन क्रिकेट से बाहर रहेंगे। पूरा मामला

स्पॉट फिक्सिंग का ये पूरा मामला आईपीएल- 6 से जुड़ा है, जब दिल्ली पुलिस ने मुंबई से पूर्व टेस्ट क्रिकेटर श्रीसंत समेत राजस्थान रॉयल्स के 3 खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक 2013 में मुंबई में राजस्थान बनाम मुंबई, 5 मई को जयपुर में हुए राजस्थान रॉयल्स बनाम पुणे वॉरियर्स, और 9 मई को मोहाली में हुए राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैचों में स्पॉट फिक्सिंग हुई थी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button