बरेली में लापता हुईं तीन बहनों की हत्या, दो के चेहरे पर डाला गया था तेजाब

police-bareliलखनऊ। मीरगंज इलाके में तीन चचेरी बहनों की हत्या कर उनकी लाशें भाखड़ा नदी में बहा दी गईं। पुलिस ने तीनों बहनों की लाशें बरामद कर ली है। दो बहनों पर तेजाब डालकर उनकी पहचान छिपाने की भी कोशिश की गई। इसके अलावा उनके कपड़ों से हाथ भी बांधे गये थे। गांव के लोगों ने रेप के बाद हत्या करने की आशंका जताई है। एक दिन पहले तीनों बहनें घर से लापता हो गई थीं। थाना मीरगंज में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मीरगंज के सैंजना गांव के ओमकार की 14 वर्षीय बेटी शारदा, उसके चचेरे भाई महेंद्र की 13 वर्षीय बेटी प्रीेती और महेंद्र के सगे भाई बेनीराम की 14 वर्षीय बेटी पिंकी शुक्रवार दोपहर अचानक लापता हो गईं। शाम तक परिवार वालों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। थाना मीरगंज में तीनों बहनों के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। शनिवार सुबह शाही के बलेही गांव में भाखड़ा नदी के किनारे शारदा की लाश मिली। परिवार वालों ने शव की पहचान कर ली। इसके बाद पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार शाम को भाखड़ा नदी के पुल से कुछ दूरी पर प्रीति की लाश पड़ी मिली। प्रीति के चेहरे, सीने और शरीर के कई हिस्सों पर तेजाब पड़ा था, जिससे उसका चेहरा झुलस गया था। हत्यारों ने उसकी पहचान मिटाने की कोशिश। इसके अलावा चुन्नी से उसका दाहिना हाथ भी बांधा गया था। देर शाम तीसरी बहन पिंकी का शव जौनेर गांव के पास पुलिस ने बरामद कर लिया। उस पर तेजाब डाला गया था। घटना की सूचना पर एसएसपी, एसपी ट्रैफिक, सीओ और कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। सैंजना गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।
बदायूं कांड की यादें ताजा

मीरगंज में तीन बहनों की हत्‍या की खबर मिलते ही बदायूं के कटरा सआदतगंज कांड की यादें ताजा हो गईं। वहां दो बहनों की हत्‍या कर पेड़ से लटका दिया गया था। उस घटना ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर चर्चा बटोरी थीं। अब मीरगंज की घटना ने एक बार फिर उस घटना की याद दिला दी है।

तीनों लड़कियों की लाशें भाखड़ा नदी के किनारे मिल गई हैं। परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्या की वजह अभी पता नहीं है। लड़कियों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही हत्या की वजह स्पष्ट पता चलेगी।
आरके भारद्वाज, एसएसपी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button