मुलायम बोलेे, ‘जिस नीतीश ने जेल भेजा, आज उसी के साथ हैैं लालू’

mulayam biharएजेंसी 

पटना/भभुआ। एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कारण ही बिहार में गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस पार्टियों का महागठबंधन आकार नहीं ले सका।

भभुआ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पहले 12 साल से ज्यादा समय तक बीजेपी के साथ रहे और अब बिहार को विकास से पीछे ले जाने वाली कांग्रेस के साथ हो गए हैं।

इसके अलावा उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कहा कि जिस नीतीश कुमार ने उन्हें जेल भेजा, पांच साल की सजा दिलाई, आज वह उसी नीतीश के साथ हो गए।

मुलायम ने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि अगर आप लोग बिहार में सत्ता की चाभी समाजवादी पार्टी के गठबंधन को दें तो बिहार भी उत्तर प्रदेश की तरह विकास की राह पर चल पडे़गा। उत्तर प्रदेश के विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने उत्तर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। शहर से लेकर गांव तक में विकास हो रहा है।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में जब कुछ बड़ी शक्तियां मुसलमानों को दबाने लगीं तो समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी हुई। उल्लेखनीय है कि मुलायम की पार्टी पहले जनता परिवार गठबंधन में शामिल थी। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे में उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिलने पर मुलायम नाराज हो गए और महागठबंधन से निकलकर छह दलों के साथ अलग गठबंधन कर चुनाव मैदान में हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button