मेरी सुरक्षा लेकर आजम खान को दे दो: अमर सिंह

Amar-Singhतहलका एक्सप्रेस

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अपनी सुरक्षा छोड़कर पार्टी नेता आजम खान को देने की पेशकश की है। आजम खान ने अभी हाल ही में बयान दिया था कि उनकी जान को अमर सिंह और संगीत सोम से खतरा है।

आजम खान ने कहा था कि ये दोनों नेता उनकी हत्या करने की योजना बना रहे हैं। इसी बयान के संदर्भ में अमर सिंह ने अपनी सुरक्षा छोड़कर आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने का प्रस्ताव दिया है। अमर सिंह ने लंदन से फोन पर बात करते हुए कहा, ‘आजम खान मेरे बड़े भाई जैसे हैं। अगर उन्हें ऐसा लगता है कि मैं उनकी हत्या की साजिश रच रहा हूं तो मैं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अपील करूंगा कि वह मुझे दी गई सुरक्षा हटा लें, लेकिन आजम खान की सुरक्षा का पर्याप्त इंतजाम करें।’ उन्होंने आजम खान द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को आधारहीन बताते हुए खारिज कर दिया।

उधर, सरधाना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने आरोप लगाया कि आजम खान उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे। अमर सिंह ने भी कहा कि उन्हें आजम खान से अपनी जान का खतरा है। उन्होंने कहा कि खान एक ताकतवर नेता हैं और खान ने ही उन्हें समाजवादी पार्टी से निष्काषित करवाया था।

आजम खान के इस आरोप का कि अमर सिंह और संगीत सोम एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, सिंह ने कहा कि अलग-अलग राजनैतिक पार्टियों के नेताओं से भी उनके अच्छे रिश्ते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं एक ठाकुर हूं और संगीत सोम भी इसी समुदाय से हैं। अगर हम एक-दूसरे को जानते हैं तो इसमें गलत क्या है? मेरे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ भी अच्छे संबंध हैं।’

अमर सिंह ने उनके समाजवादी पार्टी में लौटने की अटकलों का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने मुलायम सिंह यादव के बिहार चुनाव से पहले जनता परिवार छोड़ने के फैसले का समर्थन किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button