मोदी से मिले हरभजन, किया इनवाइट, 29 अक्टूबर को गीता बसरा से है शादी

harbhajan2तहलका एक्सप्रेस
नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान हरभजन सिंह ने पीएम को इनवाइट करते हुए शादी का कार्ड दिया। बता दें कि हरभजन सिंह 29 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी करने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। शादी जालंधर से 20 किमी दूर फगवाड़ा रोड पर एक होटल में होने वाली है।
दिल्ली में होगा रिसेप्शन
जानकारी के मुताबिक, हरभजन-गीता की शादी के इवेंट्स पांच दिनों तक चलेंगे। इसमें छुरा सेरेमनी (चूड़ा पहनाने की रस्म), शादी, संगीत सेरेमनी और रिसेप्शन होगा। एक नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। सूत्रों की मानें तो संगीत सेरेमनी में विराट कोहली और युवराज सिंह जैसे क्रिकेटर नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिलहाल भारत के दौरे पर आई साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों को भी भज्जी ने रिसेप्शन के लिए इन्वाइट किया है।
किससे शादी कर रहे हैं हरभजन?
हरभजन की गर्लफ्रेंड गीता बसरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फैमिली लंदन में रहती है। 31 साल की गीता कई मौकों पर हरभजन के साथ देखी गईं हैं। हालांकि, दोनों ने कभी खुलेआम अपना रिश्ता कबूल नहीं किया। 3 जुलाई को गीता बसरा की फिल्म ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ रिलीज हुई थी। उस दौरान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें ट्वीट कर बधाई भी दी थी। गीता ‘भैय्याजी सुपरिहट’, ‘द ट्रेन’, ‘दिल दिया है’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गीता के पैरेंट्स भी पंजाबी हैं लेकिन वे शुरू से ही इंग्लैंड में रहते हैं।हालांकि, गीता कुछ सालों से मुंबई शिफ्ट हो चुकी हैं।
कैसा है शादी का कॉर्ड?
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, कार्ड लाल रंग का है, जिस पर गोल्डन कलर से डिजाइन किया गया है। कार्ड खोलते ही सबसे पहले इन्विटेशन है, जिस पर गोल्डन कलर से लिखा है ‘G and H’ (गीता वेडिंग हरभजन)। साथ में ही एक स्लिप भी है। जिसे हर गेस्ट के लिए ले जाना मैंडेटरी है, तभी उन्हें इस ग्रैंड मैरिज में शामिल होने दिया जाएगा। जैसे ही कार्ड को फ्लैप करते हैं, नीचे मिठाई है। कार्ड के अंदर सुनहरे कलर से देवनागिरी लिपी में ‘ऊं’ लिखा है। बाकी सभी मैटर इंग्लिश में है। ये कार्ड लिमिटेड वीआईपी गेस्ट्स को ही भेजे गए हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button