लो जी साब: निकाय चुनाव में भी खेल हो गया बटन कोई भी दबाव, वोट कमल के फूल पर जा रहा

कानपूर। कानपुर के चकेरी क्षेत्र के वार्ड संख्या 58 में वोटिंग करने पहुंचे मतदाताओं ने बूथ पर जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है ईवीएम में किसी भी पार्टी का बटन दबाने पर वोट बीजेपी को जा रहा है मतदान EVM से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे है.

जिसकी सूचना मिलते ही विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बूथ के बाहर हंगामा शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि चाहे पंजे का बटन दबाओ या साइकिल का लेकिन बत्ती केवल कमल की जल रही है. जब कमल का बटन दबाया जा रहा है तब केवल कमल की बत्ती जल रही है. लोगों का कहना है कि यह आम जनता के साथ धोखा है.

https://youtu.be/-SvqwowZBJA

मतदाताओं का कहना था कि शिकायत के बाद भी मतदान बदस्तूर जारी है. उनका कहना था कि निर्वाचन अधिकारी से भी इसकी शिकायत की गई है. इस बीच एसीएम ने शिकयत पर कार्रवाई करते हुए पीठासीन अधिकारी को हटा दिया है और बूथ की ईवीएम मशीन भी बदल दी गई है. फिलहाल मतदान जारी है.

गौरतलब है कि नगर निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान जारी है. पहले चरण में 5 नगर निगमों सहित 24 जिलों में मतदान चल रहा है. ईवीएम खराबी, मतदान बहिष्कार और वोटर लिस्ट से नाम न होने जैसी शिकायतों के बीच फिलहाल मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button