शीना मर्डर केसः इंद्राणी ने जेल में लिया था कोकीन, यूरिन टेस्ट में हुआ खुलासा

indrani04तहलका एक्सप्रेस
मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के यूरिन सैंपल में कोकीन मिला है। यह खुलासा जे. के अस्पताल की समरी रिपोर्ट से हुआ है। समरी रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी ने कोकीन लिया था जिसके कारण वह बेहोश हो गई थी। अब इस बात की भी जांच होगी कि आखिर जेल में इंद्राणी तक कोकीन कैसे पहुंची।
इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती करने के मामले की जांच सीबीआई करेगी। एजेंसी ने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि इंद्रीणी के शरीर से लिए नमूनों को सेफ रखा जाए। घटना से जुड़ी रिपोर्ट भी मांगी गई है। बता दें कि इंद्राणी की 2 अक्टूबर को तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे सरकारी जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 6 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्‌टी मिली थी। इस दौरान दो अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आई थीं। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इंद्राणी ने डिप्रेशन दूर करने वाली दवाओं का ओवरडोज ले लिया था। जबकि दूसरी रिपोर्ट में ऐसा कुछ भी नहीं मिला था।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इंद्राणी ने मिरगी के दौरे से बचने वाली दवाओं का ओवरडोज ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी कई दिनों से इन दवाओं को इकट्ठा कर रही थी, लेकिन शुक्रवार को उसने एक साथ सारी टैबलेट्स ले लीं। कहा जा रहा है कि इंद्राणी मंगलवार को गुवाहाटी में अपनी मां की मौत की खबर सुनने के बाद से डिप्रेशन में थीं।
दूसरी ओर, जेल अथॉरिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जेल डिपार्टमेंट के आईजी विपिन कुमार ने कहा, “वह शुक्रवार सुबह से दवाइयां ले रही थीं, लेकिन उन पर डॉक्टर की नजर थी।” एडिशनल जेल सेक्रेटरी सतवीर सिंह ने कहा, “फिलहाल इंद्राणी की हालत स्टेबल है। हम ये नहीं जानते कि उन्होंने दवाओं का ओवरडोज कैसे लिया। हमारी जानकारी के मुताबिक उनको एंटी डिप्रेसेंट दवाई दी गई है।”
शीना बोरा मर्डर केस में उसकी मां इंद्राणी को अरेस्ट किया गया है। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर को भी अरेस्ट किया गया। पुलिस जांच में अभी तक कहा गया है कि 24 अप्रैल 2012 को इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया। शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन में थी। मां का फोन आने के बाद शीना को छोड़ने के लिए राहुल ही गया। राहुल उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद इंद्राणी ने शीना को कार में बैठने के लिए कहा। उस वक्त कार में उसके साथ ड्राइवर और पूर्व पति संजीव खन्ना भी थे। जब शीना ने कार में बैठने से मना किया तो इन लोगों ने उसे जबरन कार में बैठाया। आरोप है कि कार में ही हुई कहासुनी के बाद तीनों ने गला दबाकर उसे मार डाला। इसके बाद शीना की लाश को कार में रखकर इंद्राणी घर आ गई। जिस कार में शव रखा था, वह रात भर उसके गैराज में रही। अगली सुबह 25 अप्रैल को फिर हत्या के तीनों आरोपी जुटे। शव को लेकर रायगढ़ के जंगलों में गए। पहले शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया और उसके बाद उसे वहीं दफना दिया गया। शीना के मर्डर का राज तब सामने आया, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवीर को मुंबई पुलिस ने किसी दूसरे केस में अरेस्ट किया, लेकिन पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले का भी खुलासा कर दिया।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button